Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya Box Office Day 11: नोटों की बारिश में नहाया 'मुंज्या', दूसरे सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या (Munjya Box Office Day 11) का कहर जारी है। फिल्म अपना जादू बरकरार रखे हुए है। अब दूसरे सोमवार को भी मुंज्या ने शानदार बिजनेस किया है जबकि मुकाबले में कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन आ गई है। हालांकि मुंज्या के आगे स्टारडम भी फेल साबित हो रहा है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 17 Jun 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
'मुंज्या' ने 11 दिनों में किया शानदार बिजनेस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस (Munjya Box Office Day 11) पर कब्जा जमा चुकी है। कम बजट में बनी ये फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है। यहां तक कि कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन भी 'मुंज्या' का कुछ नहीं बिगाड़ पाई। अब दूसरे सोमवार को भी फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है।

बॉक्स ऑफिस पर पिछले काफी वक्त से बड़े- बड़े स्टार्स की फिल्में बिजनेस करने के लिए तरह रही हैं। जहां सेलेब्स का स्टारडम नहीं चल रहा है, वहां 'मुंज्या' राज कर रहा है।

'मुंज्या' के आगे फेल स्टारडम

'मुंज्या' को रिलीज हुए महज 11 दिन हुए है और फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है। यहां तक कि दूसरे मंडे टेस्ट में भी फिल्म ने बिजनेस पर अपनी पकड़ छूटने नहीं दी। 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। वहीं, ओपनिंग वीकेंड पर कलेक्शन लगभग 20 करोड़ हो गया।

यह भी पढ़ें- Horror Films: Munjya से पहले OTT पर देख डालिए साउथ की ये 5 भुतही फिल्में, हनुमान चालीसा पास रखकर ही लें रिस्क

बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' का कब्जा

'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर हर बढ़ते दिन के साथ अपनी रफ्तार बनाए रखी। 7 दिन यानी पहला हफ्ता पूरा होने के साथ ही फिल्म ने 35.30 करोड़ कमा लिए। दूसरे वीकेंड कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 3.50 करोड़ और शनिवार को 6.50 करोड़ कमा।

11 दिनों में छप्परफाड़ बिजनेस

'मुंज्या' के बिजनेस में रविवार को उछाल देखने को मिली। फिल्म ने इतवार को 8.50 करोड़ कमाए। अब सोमवार की ओर बढ़ें, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सेकेंड मंडे टेस्ट में फिल्म ने लगभग 3.17 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही 'मुंज्या' ने रिलीज के 11 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 56.97 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया है।

ब्रह्मराक्षस की कहानी है 'मुंज्या'

'मुंज्या' का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म में अभय वर्मा और शरवरी वाघ ने लीड रोल निभाया है। इनके साथ मोना सिंह, सत्यराज और अनय कामत ने भी 'मुंज्या' में अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म में 'मुंज्या' नाम के ब्रह्मराक्षस की कहानी दिखाई गई, जिसके सिर पर एक ही धुन सवार है कि उसे मुन्नी से शादी करनी है और इस चक्कर में वो बिट्टू (अभय वर्मा) की जिंदगी में कोहराम मचा देता है।

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्मयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर