Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya Box Office Day 19: वर्क डेज में भी शांत नहीं हो रहा 'मुंज्या', 100 करोड़ के लिए कर रहा है 'तपस्या'

साल 2024 की हिट फिल्मों की लिस्ट में मुंज्या (Munjya Box Office Day 19) का नाम भी शामिल हो गया है। साधारण स्टार कास्ट और कम बजट में बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्तों का सफर पूरा करने वाली है। वीकेंड पर नोट छापने के बाद वर्क डेज में भी शांत नहीं हो रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 25 Jun 2024 09:18 PM (IST)
Hero Image
100 करोड़ के करीब पहुंची मुंज्या, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मुंज्या' थिएटर्स में रिलीज के तीन हफ्ते पूरे करने वाली है। इसके साथ ही फिल्म 100 करोड़ क्लब की ओर निशाना साधे हुए है। 'मुंज्या' लगातार अपना बिजनेस बढ़ाने की कोशिश कर रही है, ताकि ये जादुई आंकड़ा पार कर सके। फिल्म का कलेक्शन तारीफ के काबिल है, क्योंकि कम बजट में बनी ये फिल्म वर्क डेज में भी करोड़ों में कमा रही है।

ब्रह्मराक्षस की लोक कथा पर आधारित 'मुंज्या' हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाती है। यही वजह है कि फिल्म दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल हो रही है।

'मुंज्या' का वीकली बिजनेस ?

'मुंज्या' के वीकली बिजनेस पर नजर डाले, तो फिल्म अब तक तेजी से आगे बढ़ी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले हफ्ते में फिल्म ने लगभग 35 करोड़ कमाए थे। वहीं, दूसरे हफ्ते में 'मुंज्या' का बिजनेस 32 करोड़ रहा। अब फिल्म तीसरे हफ्ते में है और ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है।  

यह भी पढ़ें- Munjya Box Office Day 18: तीसरे सोमवार को भी जारी रहा 'मुंज्या' का धमाल, 100 करोड़ क्लब के पहुंची इतने करीब

19 दिनों में कमाए इतने करोड़

'मुंज्या' के हालिया बिजनेस रिपोर्ट की ओर बढ़े, तो शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ और रविवार को 6.85 करोड़ कमाए। वहीं, सोमवार को 'मुंज्या' का कलेक्शन गिरकर 2.25 करोड़ हो गया। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को 1.54 करोड़ कमाए। इसके साथ ही 'मुंज्या' ने रिलीज के 19 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 87.09 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

ब्रह्मराक्षस की कहानी है 'मुंज्या'

'मुंज्या' का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म में अभय वर्मा और शरवरी वाघ ने लीड रोल निभाया है। इनके साथ मोना सिंह, सत्यराज और अनय कामत भी 'मुंज्या' में अहम किरदारों में शामिल हैं। इस फिल्म में 'मुंज्या' नाम के ब्रह्मराक्षस की कहानी दिखाई गई, जो महाराष्ट्र के कोंकण गांव में सेट है। 'मुंज्या' शादी करने की अपनी अधूरी इच्छा को पूरी करने लौटता है, अपने परिवार की जिंदगी में भूचाल ला देता है।

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्मयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर