Move to Jagran APP

Munjya Box Office Day 24: कल्कि ने लगाई मुंज्या के बिजनेस में सेंध, इस जादुई आंकड़े के करीब पहुंच बिगड़ा खेल

मुंज्या को दर्शकों के साथ- साथ आलोचकों से भी काफी सराहना मिली है। फिल्म के निर्देशन कहानी और म्यूजिक ने इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। रिलीज के बाद से ही दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए उमड़ पड़ी। इसके साथ ही फिल्म ने हफ्ते दर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया और 100 करोड़ के करीब पहुंच गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 07:47 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:41 AM (IST)
थिएटर्स में 'मुंज्या' ने पूरे किए 24 दिन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुंज्या का सफर बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जारी है। मुकाबले में प्रभास की कल्कि 2898 एडी आ गई है, लेकिन मुंज्या थिएटर्स से हटने के लिए तैयार नहीं है। फिल्म अब अपने चौथे हफ्ते में पहुंच गई है। इसके साथ ही बिजनेस 100 करोड़ के करीब आ गया है, जिसे हासिल करने के लिए मुंज्या पिछले कुछ दिनों से लगातार मेहनत कर रही है।

मुंज्या की कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म की पॉपुलैरिटी बरकरार रहेगी और बिजनेस में इजाफा भी बना रहेगा।

कल्कि 2898 एडी ने लगाई सेंध

मुंज्या ने साबित कर दिया है कि अच्छी कहानी और अच्छे प्रदर्शन के बल पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना मुमकिन है। फिल्म को दर्शकों का प्यार और सपोर्ट मिला, जो बिजनेस में साफ देखने को मिला। कम बजट में बनी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। हालांकि, कल्कि 2898 एडी ने मुंज्या के बिजनेस में थोड़ी सेंध जरुरी लगाई है।

यह भी पढ़ें- Munjya से पहले इन फिल्मों ने दिखाई लोक कथाओं की रहस्मयी दुनिया, इस मूवी की पहेली ने मचाया सबसे ज्यादा शोर

रविवार को कमाए इतने करोड़

मुंज्या अब तक सभी वीकेंड पर 5 करोड़ के ऊपर बिजनेस करती आ रही थी, लेकिन चौथे हफ्ते में कमाई 1 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। फिर भी फिल्म ने कलेक्शन बढ़ाने की पूरी कोशिश की। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की की रिपोर्ट के अनुसार, मुंज्या ने शुक्रवार को 95 लाख कमाए और शनिवार को बिजनेस 1.35 करोड़। वहीं, फिल्म ने रविवार को 1.95 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 24 दिनों में मुंज्या ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 99.88 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

मुंज्या अब तक फुल स्पीड में बिजनेस कर रही थी। हालांकि,  कल्कि 2898 एडी के आने से इसकी रफ्तार धीमी पड़ गई है। फिर भी मुंज्या 100 करोड़ की दहलीज पर आ पहुंची है और सोमवार को 100 करोड़ क्लब में एंट्री भी कर जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Munjya Box Office Day 19: वर्क डेज में भी शांत नहीं हो रहा 'मुंज्या', 100 करोड़ के लिए कर रहा है 'तपस्या'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.