Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD के बॉक्स ऑफिस पर आते ही 'मुंज्या' की हालत खस्ता, गुरुवार को कलेक्शन हुआ धड़ाम

दिनेश विजन के मैडॉक प्रोडक्शन में बनी फिल्म Munjya को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 21 दिन पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म ने 20 दिनों तक Box Office पर चंदू चैंपियन से लेकर मिस्टर एंड मिसेज माही सहित कई बड़ी फिल्मों की नाक में दम किया लेकिन अब प्रभास की फिल्म कल्कि-2898 एडी ने आते ही मुंज्या का दम निकाल दिया है और इसका कलेक्शन गिर गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 28 Jun 2024 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 05:49 PM (IST)
कल्कि ने खराब की मुंज्या की हालत/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शरवरी वाघ-मोना सिंह और अभय वर्मा स्टारर 'मुंज्या' ने पिछले कुछ समय में बॉक्स ऑफिस पर खूब तबाही मचाई। जहां ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के गले में फांस की तरह अटक गयी, तो वहीं जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का तो फिल्म ने खाता ही बंद करवा दिया।

बुधवार तक बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' अपना कब्जा जमाकर बैठी थी और लगातार करोड़ों में कमा रही थी। हालांकि, बीते दिन 27 जून को जैसे ही प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि-2898 एडी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वैसे ही ब्रह्मराक्षस मुंज्या पसीने छूट गए। 

कल्कि ने आते ही 'मुंज्या' को बॉक्स ऑफिस पर ऐसी चपत लगाई कि फिल्म का कलेक्शन सीधा करोड़ों से लाखों में आ गिरा।

कल्कि के आगे मुंज्या हुआ परास्त

7 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म 'मुंज्या' ने पूरे दो हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपना राज चलाया। हालांकि, कल्कि 2898 एडी की रिलीज ने 'मुंज्या'  का बॉक्स ऑफिस पर गणित बिगाड़कर रख दिया।

यह भी पढ़ें: 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका', Box Office पर 'मुंज्या' सहित इन फिल्मों की कामयाबी ने सबको चौंकाया

मुंज्या ने पहले वीक में 35 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 32.65 करोड़ कमाए। फिल्म ने गुरूवार को अपना तीसरा हफ्ता पूरा किया है। मुंज्या का सोमवार-मंगलवार और बुधवार को तो अच्छा बिजनेस हुआ, लेकिन गुरुवार को मूवी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गयी।

munjya box office

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंज्या ने गुरुवार को महज 85 लाख का बिजनेस किया। जबकि बुधवार को इस मूवी ने 2.25 करोड़ तक कमाए थे। प्रभास की फिल्म कल्कि के आने से मुंज्या के बिजनेस को काफी नुकसान हुआ है।

मुंज्या के तीन वीक का कलेक्शन 

मुंज्या पहले हफ्ते का कलेक्शन  35.3 करोड़ रुपए
मुंज्या दूसरे हफ्ते का कलेक्शन
32.65 करोड़ रुपए
मुंज्या तीसरे हफ्ते का कलेक्शन
22.95 करोड़ रुपए
गुरुवार डे 21 कलेक्शन  85 लाख रुपए 

कल्कि ने ब्रह्मराक्षस को बॉक्स ऑफिस पर बनाया कछुआ

गुरुवार का कलेक्शन सामने आने से पहले ये उम्मीद थी कि मैडॉक प्रोडक्शन की फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही 100 करोड़ कमाने वाली इस साल की 7वीं फिल्म बन जाएगी, लेकिन अब कल्कि की रिलीज के बाद इस आंकड़ें तक पहुंचने के लिए 'मुंज्या' को बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी और मेहनत करनी पड़ सकती है।

'मुंज्या' का कलेक्शन अब लाखों में आ लुढ़का है, ऐसे में अब इस मूवी को कितने दिन और थिएटर में दर्शक मिलेंगे, ये कहना थोड़ा मुश्किल है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 91.17 करोड़ तक का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Munjya Box Office Day 19: वर्क डेज में भी शांत नहीं हो रहा 'मुंज्या', 100 करोड़ के लिए कर रहा है 'तपस्या'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.