Move to Jagran APP

Munjya Box Office Day 22: कल्कि 2898 एडी के आते ही छिन गई मुंज्या की गद्दी, शुक्रवार को बस इतनी सी हुई कमाई

7 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई Munjya ने बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपनी पकड़ बनाई हुई है। 20 दिन तक तो फिल्म बॉक्स ऑफिस के सिंहासन पर जमकर बैठी रही लेकिन अब प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD ने आते ही मुंज्या को गद्दी से नीचे पटक दिया है। गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी मुंज्या की कमाई बहुत ही कम रही।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Sat, 29 Jun 2024 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 08:07 AM (IST)
मुंज्या के लिए मुसीबत बनी कल्कि 2898 एडी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मुंज्या' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी शानदार हुई थी। कम बजट की इस फिल्म ने कमाई के मामले में चंदू चैंपियन से लेकर मिस्टर एंड मिसेज माही तक को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी।

मुंज्या में ब्रह्मराक्षस की कहानी लोगों को खूब भाई और फिल्म ने 20 दिनों तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। जहां कई बड़ी फिल्में 100 के नजदीक भी नहीं पहुंच पाई, तो वहीं हॉरर कॉमेडी फिल्म इस आंकडे को छूने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है।

हालांकि, अब प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि-2898 एडी' मुंज्या के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा बनकर खड़ी हो गयी है, जो उन्हें 100 करोड़ तक पहुंचने ही नहीं दे रही है। गुरुवार के बाद कल्कि की वजह से शुक्रवार को भी शरवरी वाघ की फिल्म का बिजनेस धीमा रहा।

'मुंज्या' की बॉक्स ऑफिस पर फूल रही है सांस

कल्कि 2898 एडी जहां दो दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गयी है, तो वहीं मुंज्या को अब वहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। गुरूवार को प्रभास की फिल्म की रिलीज के बाद हॉरर फिल्म का बिजनेस बहुत ही डामाडोल हुआ।

यह भी पढ़ें: Munjya Box Office Day 20: बॉक्स ऑफिस पर जारी 'मुंज्या' की दादागिरी, बुधवार को भी करोड़ों में रहा बिजनेस

घरेलू बॉक्स ऑफिस गुरुवार को तकरीबन 85 लाख के आसपास का बिजनेस करने वाली मुंज्या का शुक्रवार को भी ऐसा ही हाल रहा। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर 'मुंज्या' ने शुक्रवार को भी लगभग 85 लाख के आसपास ही सिंगल डे कलेक्शन किया।

दुनियाभर में मुंज्या ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंज्या ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 91.75 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म को भले ही नाग अश्विन की फिल्म कल्कि-2898 एडी की रिलीज के बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर निराशा हुई हो, लेकिन वर्ल्डवाइड तो फिल्म ने एक राहत भरी सांस ली है।

मुंज्या ने दुनियाभर में करीबन 112 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मूवी एक ऐसे ब्रह्मराक्षस की है, जो अपनी मुन्नी को ढूंढने के लिए गांव से एक लड़के की पीठ पर सवार होकर आ जाता है और जब उसे मुन्नी मिलती है, तो वह उसे छोड़कर बेला (Sharwari Wagh) के पीछे पड़ जाता है।

यह भी पढ़ें: Munjya Box Office Day 19: वर्क डेज में भी शांत नहीं हो रहा 'मुंज्या', 100 करोड़ के लिए कर रहा है 'तपस्या'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.