Move to Jagran APP

Munjya Box Office Day 7 Collection: 50 करोड़ की तरफ 'मुंज्या' ने लगाई छलांग, एक हफ्ते में ही हुई मालामाल

इस वक्त थिएटर में दो फिल्में मिस्टर एंड मिसेज माही और मुंज्या लगी हुई हैं। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म जहां सुस्त पड़ गयी है तो वहीं दूसरी तरफ मुंज्या बुलेट ट्रेन की रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है। हॉरर कॉमेडी फिल्म Munjya वर्किंग डेज पर भी कमाल का बिजनेस कर रही है और अब फिल्म का शुक्रवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 13 Jun 2024 09:24 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 09:24 PM (IST)
एक हफ्ते में मुंज्या ने की तगड़ी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को पीछे छोड़कर मुंज्या ने कब्जा किया हुआ है। 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को भर-भरकर दर्शक मिल रहे हैं। ब्रह्मराक्षस की ये कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म खूब नोट छाप रही है।

पहले दिन स्लो ओपनिंग करने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है। वर्किंग डेज पर भी दिनेश विजन के प्रोडक्शन की ये फिल्म शानदार बिजनेस कर रही है। एक हफ्ते में ही मुंज्या ने बड़ी तेजी से 50 करोड़ की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए है।

मुंज्या ने रिलीज के सातवें दिन कमाए इतने करोड़

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी सुपरनैचुरल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' में शरवरी वाघ और अभय वर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की है। उनके अभिनय को दर्शकों की सराहना मिल रही है, इसी के साथ जो भी थिएटर से बाहर आ रहा है फिल्म की तारीफ करता हुआ नहीं थक रहा है।

यह भी पढ़ें: Munjya Ticket Price Drop: 'चंदू चैंपियन' की नाक में दम करेगा 'मुंज्या', फिल्म के टिकट के पर आया धमाकेदार ऑफर

इस फिल्म की रिलीज को 14 जून यानी कि शुक्रवार को एक हफ्ता पूरा हो गया है और फिल्म के सातवें दिन का अर्ली कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, छठे दिन 4 करोड़ के आसपास का कलेक्शन करने वाली 'मुंज्या ने शुक्रवार को सिंगल डे पर 2.53 करोड़ का बिजनेस किया है।

मुंज्या बॉक्स ऑफिस वन वीक कलेक्शन 

  • पहला दिन - 4 करोड़ रुपए
  • दूसरा दिन- 7.25 करोड़ रुपए
  • तीसरा दिन- 8 करोड़ रुपए
  • चौथा दिन- 4 करोड़ रुपए
  • पांचवा दिन - 4.15 करोड़ रुपए
  • छठा दिन - 4 करोड़ रुपए
  • सातवां दिन - 2.53 करोड़ रुपए
  • घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल कलेक्शन- 33.93 करोड़ रुपए

50 करोड़ की तरफ 'मुंज्या' ने लगाई दौड़

मुंज्या जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ये मूवी जल्द ही 50 करोड़ कमा लेगी। इस फिल्म ने एक हफ्ते में टोटल 33.93 करोड़ का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तेजी से भाग रही फिल्म मुंज्या ने वर्ल्डवाइड अब तक 39.5 करोड़ तक की कमाई कर ली है। आपको बता दें कि 'मुंज्या' की कहानी कोंकण क्षेत्र की लोक कथाओं से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें: Munjya Box Office Day 5: महज पांच दिनों में 'मुंज्या' ने मचा दिया भयंकर बवाल, डर दिखाकर कर ली तगड़ी कमाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.