Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya Day 13 Box Office: नॉन हॉलिडे पर भी हार मानने को तैयार नहीं 'मुंज्या', 13वें दिन कमाई से मचाई तबाही

Munjya Day 13 Collection अभिनेता अभय वर्मा (Abhay Verma) और एक्ट्रेस शरवरी वाघ की जोड़ी ने फिल्म मुंज्या से फैंस का दिल जीत लिया है। सुपरनेचुरल हॉरर कॉमेडी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। रिलीज के 13वें दिन भी मुंज्या (Munjya) ने अपनी धमाकेदार कमाई से हर किसी को हैरान कर डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:28 AM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का गदर जारी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munjya Day 13 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मुंज्या का दबदबा कायम है। अभय वर्मा और शरवरी वाघ की ये फिल्म रिलीज का दूसरा सप्ताह पूरा करने की कगार पर खड़ी है, लेकिन इसकी कमाई में कहीं से भी गिरावट देखने को नहीं मिल रही है। 

रिलीज के 13वें दिन भी मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर लिया है। जिसकी वजह से मूवी की कुल कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। आइए जानते हैं कि दूसरे बुधवार को मुंज्या ने कितना कारोबार कर लिया है। 

मुंज्या ने नॉन हॉलिडे में मचाया धमाल

हाल ही में वीकेंड और बकरीद के हॉलिडे पर मुंज्या के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था। ऐसा माना जा रहा था का वीक डे में मूवी की कमाई में कटौती देखने को मिल सकती है। लेकिन फिलहाल ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मुंज्या ने रिलीज के 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। 

ये भी पढ़ें- Munjya Day 12 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर जारी 'मुंज्या' का तांडव, 12वें दिन भी नहीं लगा कमाई पर ब्रेक

Instagram

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे बुधवार को निर्माता अमर कौशिक और दिनेश विजान की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने करीब 2.85 करोड़ का उम्दा कलेक्शन कर के दिखाया है। नॉन हॉलिडे के हिसाब से मुंज्या की कमाई का ये आंकड़ा काफी असरदार माना जा रहा है।

munjya x

इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है दर्शकों में इस मूवी को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है, जो फिलहाल खत्म होने वाला नहीं है। बता दें कि मुंज्या की कहानी लोक कथा पर आधारित है और नई कंटेंट के आधार पर इस फिल्म ने हर किसी को प्रभावित किया है। 

टोटल इतनी हुई मुंज्या की कमाई

रिलीज के 13 दिन में मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख लिया है। फिल्म की टोटल कमाई की तरफ गौर किया जाए तो वह अब 68 करोड़ हो गई है। आने वाले दिनों में इस आंकड़े में और भी अधिक फेरबदल देखने को मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें- Munjya Worldwide Collection: दुनियाभर में 'मुंज्या' के खौफ का साया, वर्ल्डवाइड कमाई में जमकर मचाई धूम