Move to Jagran APP

Munjya Worldwide Collection: 'कोंकण के भूत' ने दिखाई ताकत, 17 दिनों में ही 'मुंज्या' की हो गई इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर इस महीने रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने लोगों को डराने के साथ ही हंसाने का भी काम किया है। ये मूवी रिलीज के पहले दिन से सुर्खियों में बनी हुई है। शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma) की एक्टिंग के साथ ही उनकी केमिस्ट्री ने भी लोगों को अट्रैक्ट किया है। मुंज्या ने वर्ल्डवाइड शानदार कमाई कर डाली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 24 Jun 2024 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 03:42 PM (IST)
अभय वर्मा स्टारर 'मुंज्या' फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munjya Worldwide Collection Day 17: बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी जॉनर की कई मूवीज रिलीज हो चुकी हैं। 'भूल भुलैया' से लेकर 'गोलमाल अगेन' तक, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से इस तरह की मूवीज ने जब भी थिएटर्स में दस्तक दी है, तब-तब ऑडियंस ने जमकर तालियां बजाई हैं। अब 'मुंज्या' के लिए लोगों का लिए कुछ वैसा ही रिस्पांस सामने आया है।

आदित्य सरपोतदर के डायरेक्शन में बनी 'मुंज्या' रिलीज के पहले दिन से सुर्खियों में छाई हुई है। लोगों को डराने के साथ ही इस मूवी ने उन्हें हंसाने का भी काम किया है। शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma) स्टारर यह कंप्यूटर जेनरेटेड इमेजरी मूवी है। 

यह भी पढ़ें: Munjya Collection Day 16: शनिवार को 'मुंज्या' ने लगाई लंबी छलांग, 100 करोड़ कमाने से अब बस इतनी दूर

'कोंकण के भूत' की कहानी है 'मुंज्या'

'मुंज्या' जितनी कहानी को लेकर चर्चा में है, उतना ही टाइटल को लेकर भी। फिल्म का कलेक्शन बताने से पहले आपको बता दें कि इस मूवी में महाराष्ट्र क्षेत्र के कोंकण की कहानी दिखाई गई है। दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने रिलीज के 17 दिनों में सेंचुरी पार कर ली है।

'मुंज्या' ने कर डाली इतनी कमाई

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की तरफ से फिल्म के ऑफिशियल आंकड़े शेयर किए गए हैं। 'मुंज्या' ने 103 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। 

'मुंज्या' का अब तक कलेक्शन 

कलेक्शन डे आंकड़े (करोड़ में)
पहला हफ्ता 36.50

दूसरा हफ्ता

34.50
डे 15 3.31
डे 16 5.80
डे 17 7.20
ग्रॉस कलेक्शन 87.31

'कल्कि 2898 एडी' से मिल सकती है टक्कर

'मुंज्या' को कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' से टिकट विंडो पर टक्कर मिली। हालांकि, कमाई के मामले में मुंज्या फिल्म जरा भी पीछे नहीं रही। वहीं, 27 जून को 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो रही है, जिसका सोशल मीडिया पर काफी बज है। ऐसे में 'मुंज्या' फिल्म की चमक 'कल्कि 2898 एडी' की वजह से फीकी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Munjya Collection Day 16: शनिवार को 'मुंज्या' ने लगाई लंबी छलांग, 100 करोड़ कमाने से अब बस इतनी दूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.