Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akelli Collection Day 2: 'ड्रीम गर्ल 2' के सामने बुरा पिटी 'अकेली', दूसरे दिन इतने लाख में सिमटी फिल्म

Akelli Box Office Collection Day 2 नुशरत भरुचा स्टारर फिल्म अकेली आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ रिलीज हुई। क्लैश ने फिल्म की हालत बिगाड़ दी है। निराशाजनक ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी कुछ खास कलेक्शन नहीं किया। शनिवार की कमाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जानिए अकेली का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 27 Aug 2023 09:08 AM (IST)
Hero Image
Akelli दूसरे दिन हुई बॉक्स ऑफिस पर फुस्स। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Akelli Box Office Collection Day 2: साल 2023 बॉलीवुड के लिए काफी खास रहा। मोस्ट अवेटेड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 भी इन दिनों ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, लेकिन हालिया रिलीज फिल्म 'अकेली' (Akelli) को दर्शक मिलना मुश्किल हो रहे हैं।

नुशरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) स्टारर 'अकेली' फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) के साथ 25 अगस्त को रिलीज हुई थी, लेकिन एक तरफ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म धाकड़ कमाई कर रही है, दूसरी और 'अकेली' का कलेक्शन करोड़ तक भी नहीं पहुंच पा रहा है। ओपनिंग के बाद वीकेंड कलेक्शन भी कुछ खास नहीं रहा है।

अकेली का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जब भी कोई फिल्म शुक्रवार को रिलीज होती है और ओपनिंग कलेक्शन अच्छा नहीं होता है तो उम्मीद वीकेंड पर ही टिकी होती है, क्योंकि वीकेंड में दर्शक मिलने के चांसेस ज्यादा होते हैं, लेकिन 'अकेली' को वीकेंड का भी फायदा नहीं मिला। 'अकेली' दूसरे दिन 50 लाख रुपये भी नहीं कमा पाई।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, शनिवार को 'अकेली' ने महज 31 लाख रुपये का कारोबार किया। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं।

अकेली की ओपनिंग रही ठंडी

प्रणय मेशराम द्वारा निर्देशित 'अकेली' की ओपनिंग शनिवार के कलेक्शन से भी कम रही। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 20 लाख रुपये का कारोबार किया था, जबकि उम्मीद इससे ज्यादा थी। वहीं, आयुष्मान की फिल्म 'ओएमजी 2' ने 9 करोड़ के आसपास कमाई कर ली थी। 'अकेली' रिलीज होते ही बुरी तरह पिट गई है। 

क्या है अकेली की कहानी?

'अकेली' जून 2014 में इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आइएसआइएस) के चंगुल में फंसी एक भारतीय लड़की की कहानी है, जो अपने घर का गुजारा करने के लिए मोसुल कमाने जाती है और फिर आइएसआइएस उसका अपहरण कर लेते हैं। 'अकेली' ज्योति अरोड़ा (नुशरत) के आइएसआइएस के चंगुल से निकलने की मुश्किल कहानी को बयां करता है।

'अकेली' से पहले नुशरत भरुचा को फिल्म 'छत्रपति' में भी देखा गया था, जो इसी साल 12 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। हालांकि, ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी।