Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'ओएमजी 2' के कलेक्शन की रफ्तार हुई धीमी, जानिए 14वें दिन कितनी हुई कमाई

OMG 2 Day 14 Box Office Collection अक्षय कुमार स्टारर ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर हारने मानने को तैयार नहीं है। एक तरफ गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है तो वहीं ओह माय गॉड 2 भी फैंस की फेवरेट बनी हुई है। इस बीच हम आपको 14वें दिन के ओएमजी 2 की कमाई की आंकड़े के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 25 Aug 2023 08:16 AM (IST)
Hero Image
OMG 2 ने कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: OMG 2 Day 14 Box Office Collection: डायरेक्टर अमित राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओह माय गॉड 2' ने अपनी कहानी से हर किसी को प्रभावित किया है। एक मैसेज मूवी के तौर पर 'ओएमजी 2' दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है,

जिसके चलते अक्षय कुमार, पकंज त्रिपाठी और यामी गौतम की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है। हालांकि दूसरे वीकेंड के बाद मूवी की कमाई धीमी पड़ी है। इस बीच ओएमजी 2 के 14वें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, जिनमें बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं।

14वें दिन 'ओह माय गॉड 2' ने कमाए इतने करोड़

लगातार 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' पहली फिल्म है, जो सुपरहिट साबित हुई है। वहीं करीब 2 साल बाद एक्टर की कोई फिल्म ऐसी रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार किया है। सनी देओल की 'गदर 2' के साथ बीते 11 अगस्त को ओएमजी 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

आलम ये रहा कि अक्षय की फिल्म ने गदर 2 के आगे घुटने नहीं टेके और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर दिखाया। इस बीच ओएमजी 2 के 14वें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आए हैं, सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक इस फिल्म ने गुरुवार को 2.85 करोड़ की कमाई की है। पिछले दिनों के हिसाब से 'ओएमजी 2' के कलेक्शन में काफी गिरावट आई है। लेकिन अपने बजट के हिसाब से इस मूवी ने बंपर मुनाफा पहले ही कमा लिया है।

इतनी हुई 'ओएमजी 2' की कुल कमाई

14वें दिन के कमाई के आंकड़ों को जोड़ते हुए 'ओएमजी 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इसके हिसाब से अब अक्षय कुमार और पकंज त्रिपाठी की 'ओह माय गॉड 2' का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 126 करोड़ के पार पहुंच गया है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तीसरे वीकेंड के अंत तक ये फिल्म कम से कम 135-140 करोड़ का कारोबर कर सकती है। वहीं 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज से 'ओएमजी 2' के कलेक्शन पर काफी असर पड़ता जरूर दिखेगा।