Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 Box Office 4th Day: अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' की चमकी किस्मत, सोमवार को ताबड़तोड़ कमाई

OMG 2 Box Office 4th Day Collection गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली अक्षय कुमार की ओह माय गॉड-2 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी हुई थी लेकिन अब इस फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म का सोमवार को सिंगल डे पर कलेक्शन काफी अच्छी हुआ है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 15 Aug 2023 08:39 AM (IST)
Hero Image
Omg 2 Box Office 4th Day Collection- अक्षय कुमार की फिल्म ने सोमवार को अच्छी कमाई की। Photo- IMDB

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Box Office 4th Day Collection: अक्षय कुमार की फिल्म पर 'महादेव' की कृपा होते हुए नजर आ रही है। इस फिल्म ने 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' के साथ पंगा लिया था। 2012 के बाद अक्षय कुमार 'ओह माय गॉड-2' में एक नए सब्जेक्ट के साथ लौटी, जिसमें उनका पूरा साथ पंकज त्रिपाठी ने दिया।

'गदर 2' के सामने भले ही ये फिल्म उतनी बॉक्स ऑफिस कमाई न कर सकी हो, लेकिन अक्षय की OMG 2 को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर इस मूवी ने फ्राइडे से अधिक बिजनेस सोमवार को किया।

सोमवार को OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर की सॉलिड कमाई

ओह माय गॉड 2 को रिलीज से पहले काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। उज्जैन महाकाल मंदिर के पुजारियों ने मेकर्स को नोटिस भेजा था, तो वहीं सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म को A सर्टिफिकेट देकर पास किया था। हालांकि, जब ये फिल्म दर्शकों के बीच आई तो थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

रविवार को 17.55 करोड़ का बिजनेस करने वाली अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' ने सोमवार को लगभग 11.5 करोड़ के करीब बिजनेस किया, जोकि वर्किंग डे के हिसाब से काफी अच्छी कमाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार की सोशल ड्रामा स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का चौथे दिन आंकड़ा पार कर दिया। फिल्म ने अब तक 54.61 करोड़ की कमाई की।

वर्ल्डवाइड 100 करोड़ की तरफ बढ़े अक्षय कुमार की OMG 2 के कदम

अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर 'ओह माय गॉड-2' ने इंडिया में एक तरफ जहां रफ्तार पकड़ी, तो वहीं अब धीरे-धीरे वर्ल्डवाइड भी फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 60 करोड़ के करीब कमाई कर ली है और अगर 15 अगस्त की छुट्टी का ये फिल्म फायदा उठा पाती है, तो बहुत चांसेस है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के करीब पहुंच जाए। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने OMG 2 जैसी फिल्म में एडल्ट एजुकेशन जैसे गंभीर मुद्दे को सरलता के साथ समझाने की कोशिश की है।