Move to Jagran APP

OMG 2 Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिरी अक्षय कुमार की OMG 2, सोमवार को घटा और ज्यादा कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection Day 18 अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओह माय गॉड-2 ने गदर 2 के साथ 11 अगस्त को थिएटर में दस्तक दी थी। गदर 2 जहां बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ OMG 2 का तीसरे हफ्ते में आते ही बॉक्स ऑफिस पर दम निकल गया है। यहां पर जानिए फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 29 Aug 2023 08:20 AM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2023 08:20 AM (IST)
Omg 2 Box Office Collection Day 18 । Photo- Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Collection Day 18: अक्षय कुमार की सोशल ड्रामा फिल्म 'ओह माय गॉड-2' की कहानी ने भले ही सबका दिल जीत लिया हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इस फिल्म को लगातार संघर्ष करना पड़ रहा है। 11 अगस्त को 'गदर 2' के साथ 'OMG 2' ने टक्कर ली थी।

एक तरफ जहां सनी देओल की फिल्म बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है, तो वहीं अब अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रेंगने को मजबूर हो गई है।

रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी सी बढ़ोतरी हुई, लेकिन सोमवार को फिर से इस फिल्म को थिएटर में ऑडियंस नहीं मिली। जानिए अक्षय कुमार की फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन।

सोमवार को OMG 2 की बस हुई इतनी कमाई

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म उज्जैन में रहने वाले भोलेनाथ के परमभक्त कांति शरण मुद्गल की कहानी है, जो अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए खुद कोर्ट में जाकर लड़ता है, जिसमें उसकी मदद शिव के दूत बनकर आए अक्षय कुमार करते हैं। 11 अगस्त को रिलीज ये फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में हैं।

इस फिल्म ने रविवार को लगभग 3 से 4 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन सोमवार को फिल्म का कलेक्शन काफी गिर गया और अक्षय कुमार की मूवी सिंगल डे सिर्फ 1.11 करोड़ ही कमा पाई ओह माय गॉड 2 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल 137 करोड़ का बिजनेस किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्ल्ड 200 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर है 'OMG 2'

इंडिया में भले ही अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म के लिए 200 करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल हो रहा है, लेकिन वर्ल्डवाइड 'एडल्ट एजुकेशन' पर आधारित इस सोशल ड्रामा की कमाई 200 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने से बस अब कुछ ही दूर है।

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 195 करोड़ की कमाई कर ली है और आज या कल तक ये फिल्म दुनियाभर में 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.