Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 Box Office 25th Day: अक्षय की OMG 2 का कलेक्शन जानकर मुंह से निकलेगा 'ओह माय गॉड', मंडे इतनी सी कमाई

Akshay Kumar OMG 2 Box Office Collection Day 25th अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की एडल्ट एजुकेशन पर आधारित फिल्म ओह माय गॉड-2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी। एक तरफ जहां तारा सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी कुमार की सोशल ड्रामा फिल्म OMG 2 का सोमवार का कलेक्शन आपके होश उड़ा देगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
Omg 2 Box Office Day 25 Collection । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Box Office 25th Day: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की सोशल ड्रामा फिल्म 'OMG 2' सनी देओल की 'गदर 2' के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में टकराई थी। इस फिल्म की रिलीज को 25 दिन बीत चुके हैं।

एक तरफ जहां 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता का परचम लहरा रही है, तो वहीं 25 दिनों में अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' को बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष झेलना पड़ा है।

अक्षय कुमार की OMG 2 ने कछुए की चाल चलते हुए घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया, लेकिन अब इस फिल्म का सफर बॉक्स ऑफिस पर लगभग खत्म हो चुका है।

सोमवार को OMG 2 ने महज की इतनी कमाई

अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म 'एडल्ट एजुकेशन' पर आधारित है। मूवी की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आई, लेकिन 'तारा सिंह' के सामने अक्षय कुमार का चार्म फीका पड़ गया। 24वें दिन रविवार को लगभग 2.2 करोड़ के आसपास कलेक्शन करने वाली खिलाड़ी कुमार की OMG 2 का कलेक्शन सोमवार को काफी ज्यादा घट गया।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंडे को अक्षय कुमार की ओह माय गॉड-2 महज 7 लाख रुपए की सिंगल डे पर कमाई की है। इस फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल नेट कलेक्शन 147.42 करोड़ का हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दुनियाभर में 200 करोड़ के पार OMG 2

इंडिया में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओह माय गॉड-2' भले ही 200 करोड़ तक न पहुंच पाई हो, लेकिन वर्ल्डवाइड सोशल ड्रामा मूवी ने 24 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 25 दिनों में टोटल 215.7 करोड़ की कमाई की है।

ओवरसीज इस फिल्म की टोटल कमाई 42.5 करोड़ की हुई है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म को रिलीज से पहले काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। सेंसर बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन ने इस फिल्म को A सर्टिफिकेट के साथ पास किया था।