Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 Box Office Weekend Collection: 'गदर 2' से भिड़कर बुरी तरह पछताई OMG-2, 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

OMG 2 Box Office Weekend Collection अक्षय कुमार की OMG 2 की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 के साथ हुई। पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर सोशल ड्रामा फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों की खूब तारीफ तो मिल रही है लेकिन कमाई के मामले में ये फिल्म लगातार संघर्ष कर रही है। वीकेंड पर फिल्म 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 14 Aug 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
Omg 2 Box Office Weekend Collection - अक्षय कुमार को सनी देओल से भिड़ना पड़ा भारी

नई दिल्ली, जेएनएन। OMG 2 Box Office Weekend Collection: 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी टक्कर देखने को मिली। दो बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्में आपस में टकराईं। सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' दोनों एक साथ स्वतंत्रता दिवस वीक में रिलीज हुई।

'गदर 2' एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड बिजनेस करती हुई नजर आई, तो वहीं सनी देओल की फिल्म के साथ पंगा लेना अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 को काफी भारी पड़ गया।

अक्षय कुमार और यामी गौतम वीकेंड के बावजूद अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। चलिए जानते हैं फिल्म की अब तक टोटल कमाई।

वीकेंड पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई OMG 2

ओह माय गॉड 2 के मेकर्स को रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड से लेकर लोगों के विरोध तक का सामना करना पड़ा। हालांकि, जैसे तैसे लास्ट मोमेंट पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और OMG 2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 ने पहले दिन लगभग 10.26 करोड़ से शुरुआत की।

वीकेंड पर फिल्म की कमाई में काफी बढ़ोतरी हुई और शनिवार को इस मूवी ने टोटल 15 करोड़ का कलेक्शन किया। रविवार को भी 'ओह माय गॉड-2' के हाउसफुल रहे और इस फिल्म ने रविवार को सिंगल डे पर 17 करोड़ के करीब का कलेक्शन हुआ है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 43.6 करोड़ की टोटल कमाई हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

'गदर 2' के आधे कलेक्शन पर भी नहीं पहुंची OMG 2

अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 को भले ही समीक्षकों और दर्शकों दोनों की सराहना मिली हो, लेकिन कमाई के मामले में पंकज त्रिपाठी की फिल्म को स्ट्रगल करना पड़ रहा है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को सनी देओल की 'गदर 2' के साथ अपनी सोशल ड्रामा रिलीज करना बहुत ही भारी पड़ गया।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

उनकी 'ओह माय गॉड-2' सनी देओल की फिल्म की आधी कमाई भी अब तक नहीं कर पाई है। वर्ल्डवाइड अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने टोटल 35 करोड़ का कलेक्शन किया। आपको बता दें कि ओह माय गॉड 'एडल्ट एजुकेशन' के सब्जेक्ट पर आधारित फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी ने बहुत ही सरल सटीक तरीके से इस मुद्दे को उठाया है।