Move to Jagran APP

Pathaan Box Office Collection Day 4: आमिर-अक्षय को शाह रुख खान ने चटाई धूल, चौथे दिन 'पठान' ने मचाया बवाल

Pathaan Box Office Collection Day 4 शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पठान ने आमिर की 3 इडियट्स और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 29 Jan 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
Pathaan Box Office Collection Day 4 Shah Rukh Khan Deepika padukone john abraham

नई दिल्ली, जेएनएन।Pathaan Box Office Collection Day 4: शाह रुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं आर दुनियाभर में इसने छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म में लोगों को शाह रुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का एक्शन काफी पसंद आ रहा है। पठान रिलीज के बाद से अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। इसके चौथे दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ चुके है तो चाहिए जानते हैं इसने शनिवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

पठान का बजा डंका

25 जनवरी को शाह रुख खान ने पठान से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। उनका ये कमबैक इतना जोरदार रहा कि सिनेमा हॉल के बाहर फिल्म देखने वालों की लाइन लगी हुई है। क्या मॉर्निंग शो और क्या इवनिंग, फिल्म हर जगह हाउसफुल नजर आ रही है। दर्शकों के बीच सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। पहले दिन फिल्म ने 57 करोड़ से अपना खाता खोला था और साबित कर दिया कि ये लंबी रेस का घोड़ा है। इसने 3 इडियट्स (202.95 करोड़) एक था टाइगर (189.55 करोड़) सूर्यवंशी (196 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है। 

चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

तो दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को पठान ने जबरदस्त बिजनेस किया और इसने कमाए  70.5 करोड़। वहीं, तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और ये आंकड़ा पहुंच गया 39.25 करोड़ रुपये पर। अब चौथे दिन यानी शनिवार को इसके कलेक्शन में उछाल देखा गया है और फिल्म ने 55 करोड़ का बिजनेस किया है (आंकड़े शुरुआती है इसमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई पहुंच गई है 221 करोड़ के पार।

तेलुगु में भी छाए शाह रुख खान

शुक्रवार से शनिवार को 35 प्रतिशत का जंप दर्ज किया किया गया। 43.15 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई है। इस शनिवार को भी नाईट शोज में ज्यादा भीड़ नजर आई। हिंदी के बार सबसे अच्छा बिजनेस तेलुगु भाषा में हुआ है। जिसने 36.47 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। पठान के लिए रविवार भी अच्छा रहने की उम्मीद की जा रही है।

ये भी पढ़ें 

KRK ने सलमान खान के सामने टेके घुटने, फिल्म रिव्यू के लिए जोड़ रहे हाथ-पैर, लोग बोले- अब तुम्हारे ये दिन आ गए

Bigg Boss 16 Winner: टीना ने बताया इस बार कौन जीतेगा बिग बॉस 16 की ट्रॉफी, अब मंडली को लगेगा 440 वोल्ट का झटका