Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan box office Prediction Day 1: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है शाह रुख खान की 'पठान'

Pathaan box office Prediction Day 1 शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान को देखने का लोगों में काफी उत्साह है। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदे हैं। ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि ये फिल्म पहले दिन पर इतनी कमाई कर सकती है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 19 Jan 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
Pathaan Box Office Prediction Day 1 Shah Rukh Khan Deepika Padukone and John Abraham Spy Thriller Expected/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan box office Prediction Day 1: शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई जानकारी सामने आ रही है। बॉलीवुड के बादशाह खान इस फिल्म से चार साल बाद बिग स्क्रीन पर पर वापसी कर रहे हैं।

शाह रुख खान और दीपिका स्टारर इस स्पाय थ्रिलर फिल्म से दर्शकों की उम्मीदे तो जुड़ी ही हैं, लेकिन इसी के साथ मेकर्स, डिस्ट्रीब्यूटर और एग्जीबिटर की भी 'पठान' की कमाई से काफी उम्मीदे हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि चार साल बाद शाह रुख खान की स्क्रीन पर वापसी धमाकेदार हो सकती है और उनकी फिल्म पहले ही दिन दमदार बिजनेस कर सकती है।

पहले दिन में ही पठान कर सकती है इतनी कमाई

हाल ही में ई-टाइम्स से बात करते हुए एग्जीबिटर अक्षय राठी ने फिल्म 'पठान' की पहले दिन की कमाई पर बातचीत करते हुए कहा, 'फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 35 करोड़ के आसपास हो सकता है। ये फिल्म वर्किंग डे पर रिलीज हो रही है'।

मुझे लगता है कि फिल्म का कलेक्शन 26 जनवरी तक 45 करोड़ तक पहुंच जाएगा'। शाह रुख खान भले ही जगह-जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन न कर रहे हों, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'पठान' का पूरा प्रमोशन हो रहा है।

पठान का पहले दिन होगा इतना कलेक्शन

फिल्म के गाने 'बेशरम रंग के विवाद' और बायकॉट पठान के ट्रेंड ने भी मोस्ट अवेटेड फिल्म को काफी हाइप दिया है। जिससे सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में ही फिल्म को देखने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। फिल्म के ओवरऑल बज को देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि ये फिल्म पहले दिन में 30 से 35 करोड़ का बिजनेस करेगी।

'पठान' की एडवांस बुकिंग भारत में 20 जनवरी से शुरू होनी थी, लेकिन फिल्म टिकट बुकिंग वेबसाइट ने 19 को ही इसकी एडवांस बुकिंग ओपन कर दी है। फैंस में फिल्म को लेकर काफी उत्साह है और कई फैंस ये दावा कर रहे हैं कि फिल्म की 35 हजार से अधिक टिकट सोल्ड हो चुकी हैं और एडवांस बुकिंग में अब तक फिल्म 1 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

पैन इंडिया रिलीज होगी पठान

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' हिंदी के अलावा गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को तमिल, तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म को 2डी के अलावा फिल्म को आईमैक्स में भी रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में पहली बार शाह रुख-दीपिका और जॉन अब्राहम की तिकड़ी देखने को मिलेगी। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।