Move to Jagran APP

Phone Bhoot Box Office Collection Day 6: लागत भी नहीं निकाल पाई 'फोन भूत', 6 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये

Phone Bhoot Box Office Collection Day 6 कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म फोन भूत सिनेमाघरों में अब तक नहीं लागत भी नहीं निकाल पाई है। फिल्म ने 6 दिनों में उम्मीद से काफी कम बिजनेस किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 10 Nov 2022 08:32 AM (IST)Updated: Thu, 10 Nov 2022 08:32 AM (IST)
Phone Bhoot Box Office Collection Day 6

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Box Office Collection Day 6: कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की 'फोन भूत' सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म के साथ 4 नवंबर को  जाह्नवी कपूर की 'मिली' और सोनाक्षी सिन्हा की 'डबल एक्सएल' रिलीज हुई थी। 'फोन भूत' इन दोनों फिल्मों पर तो भारी पड़ती दिख रही है लेकिन बात करें इस हॉरर कॉमेडी के कलेक्शन तो फिल्म अभी तक अपनी लागत निकाल पाने में असफल नजर आ रही है।

खस्ता हाल फोन भूत

फोन भूत को सोशल मीडिया से लेकर रियलिटी शो तक जमकर प्रमोट किया गया। इस फिल्म से कटरीना ने पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर में अपना हाथ आजमाया। लोगों को भूतनी बनी कटरीना काफी पसंद भी आईं लेकिन दर्शक सिनेमा हॉल तक नहीं पहुंच रहे हैं। फिल्म को टिकट खिड़की पर 6 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक कमाई के नाम पर ये कुछ खास जमा नहीं कर पाई है।

6 दिन में सिर्फ इतनी की कमाई

पहले दिन 2.05 करोड़ से खाता खोलने वाली 'फोन भूत' ने दूसरे दिन 2.75 करोड़, तीसरे दिन 3.05 करोड़ का कलेक्शन करके साबित कर दिया था कि इस फिल्म ज्यादा उम्मीद रखनी नहीं चाहिए।  चौथे दिन 1.34 करोड़, पांचवें दिन 1.52 करोड़ की कमाई की थी। कोईमोई के अनुसार फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसने 0.75 से 1.25 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इस तरह से फिल्म का कुल बिजनेस 11.46 से 11.96 करोड़ के बीच रहा।

ऊंचाई के आगे टिक पाएगी फोन भूत?

2500 स्क्रीन्स पर रिलीज फोन भूत की लगात 30 करोड़ से ऊपर है। ऐसे में इसका 12 करोड़ से भी कम कमाना मेकर्स के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। गुरुवार को फिल्म के लिए आखिरी दिन है परफॉर्म करने का क्योंकि 11 नवंबर शुक्रवार को अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' रिलीज हो रही है। राजश्री प्रोडक्शन की ये फिल्म मल्टीस्टारर है। ऐसे में दर्शकों में बिग बी की फिल्म को लेकर काफी क्रेज होगा जो 'फोन भूत' पर भारी पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें

Uunchai Screening: जया बच्चन ने कंगना रनोट को सबके सामने किया इग्नोर? अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस को किया हग

Jacqueline Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला कोर्ट के सामने पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.