Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Advance Booking: इस दिन शुरू होगी 'सालार' की एडवांस बुकिंग, शाह रुख खान की Dunki से होगा क्लैश

Salaar Tickets Advance Booking केजीएफ फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील की अगली मूवी सालार है। इस फिल्म में बाहुबाली सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में मौजूद हैं। शुक्रवार को सालार का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही मूवी की एडवांस बुकिंग का एलान भी कर दिया गया है। आइए जानते हैं कब से सालार टिकटें बिकना शुरू होंगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 10:20 PM (IST)
Hero Image
'सालार' की एडवांस बुकिंग की तारीख तय (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prabhas Salaar Advance Booking: लंबे समय से साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' का नाम चर्चा में है। शुक्रवार को 'सालार-सीजफायर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर सुर्खियां तेज हो गई हैं।

ट्रेलर रिलीज के साथ ही मेकर्स की तरफ से 'सालार' की एडवांस बुकिंग की तारीख का भी एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि किस दिन से 'सालार' की टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएंगी।

जानिए कब शुरू होगी 'सालार' की एडवांस बुकिंग

मेकर्स ने तय समयानुसार आज 1 दिसंबर शाम 7 बजकर 19 मिनट पर 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर रिवील किया है। सोशल मीडिया पर 'सालार' के इस ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हर कोई अब प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है।

ट्रेलर के साथ 'सालार-सीजफायर' की एडवांस बुकिंग को लेकर अहम जानकारी पेश की गई है। दरअसल 'सालार' ट्रेलर के एंड में इस बात की सूचना दी गई है कि इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग विंडो आने वाले 15 दिसंबर से खुल जाएंगी।

यानी रिलीज के 7 दिन पहले से आप 'सालार' की टिकटों को बुक कर सकते हैं। जिस तरह से 'सालार' को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है, उसके हिसाब से एडवांस बुकिंग के नंबर्स काफी बंपर होने वाले हैं।

'डंकी' से 'सालार' का क्लैश

प्रभास स्टारर 'सालार' का क्लैश बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' से होने वाला है। 'सालार' से पहले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जबकि 22 दिसंबर को 'सालार' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

ऐसे में इन दोनों फिल्मों में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। खास बात ये है कि ये दोनों मूवीज अलग-अलग जॉनर की हैं। जिसमें डंकी कॉमेडी और सालार-सीजफायर एक्शन थ्रिलर है।

ये भी पढ़ें- Salaar Trailer Review: ''प्रभास इज बैक,'' 'सालार' का ट्रेलर देख क्रेजी हुई फैंस, ट्विटर पर दिए ऐसे रिव्यू