Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Advance Booking: चंद दिनों में धड़ाधड़ बिक गई 'सालार' की इतनी टिकटें, प्रभास की फिल्म ने की इतनी मोटी कमाई

Salaar Advance Booking सालार एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म है जिसकी रिलीज का फैंस को इंतजार है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की डंकी को टक्कर देगी। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। न सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेश में भी फिल्म देखने में लोगों ने अच्छी संख्या में दिलचस्पी दिखाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Nov 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
Prabhas Image from Salaar. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Advance Booking in USA: दिसंबर का महीना सिनेप्रेमियों के लिए बहुत खास होने वाला है। शुरुआती दिनों में 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' जैसी फिल्में रिलीज होंगी, तो साल के अंत में 'डंकी' और 'सालार' का बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलेगा। फैंस में प्रभास की 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' को देखने का जबरदस्त क्रेज है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के अपडेट्स लगातार शेयर किए जा रहे हैं। इस बीच सालार की एडवांस बुकिंग को लेकर अच्छी खबर सामने आई है।

एडवांस बुकिंग में 'सालार' का जलवा

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार' का प्रमोशन अभी तक शुरू नहीं हुआ है। लेकिन फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट बराबर बनी हुई है। इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग अभी तक शुरू नहीं हुई, लेकिन यूएसए में इसने एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन किया है। सामने आए आंकड़ों के अनुसार, 'सालार' ने यूएसएस में दो करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

बिक गए प्रभास की फिल्म के इतने टिकट

सोशल मीडिया पर फिल्म की एडवांस बुकिंग के लेटेस्ट आंकड़े सामने आए हैं। अभी तक 'सालार' के 10 हजार के करीब टिकट्स बिक चुके हैं। टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि 'सालार' ने 306 लोकेशन्स से 2 करोड़ 3 लाख की कमाई कर डाली है। ये आंकड़े वहां चलने वाले 939 शो के हैं।

प्रभास की 'सालार' एडवांस बुकिंग में एक ऐसे वक्त पर आगे बढ़ रही है, जब इसकी रिलीज को 24 दिनों का समय बाकी है। बक माय शो पर 500 से ज्यादा लोगों ने फिल्म को देखने की दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, फिल्म का ट्रेलर अभी तक जारी नहीं किया गया है। 'सालार' का ट्रेलर 1 दिसंबर को जारी किया जाएगा। 

प्रभास की अपकमिंग फिल्में

'बाहुबली' एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनकी झोली में 'कल्कि 2898 एडी' है। फिल्म की स्टारकास्ट में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी जैसे कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Worldwide Collection: ऋतिक रोशन की 'वॉर' का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब 'टाइगर 3', यहां तक पहुंचा कलेक्शन