Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

100 दिन पहले 'पुष्पा राज' ने दे डाला खुला चैलेंज, बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का होगा सफाया?

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 (Stree 2) के धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए ये सवाल खड़ा हो रहा है कि कमाई के मामले में इस मूवी का रिकॉर्ड कौन तोड़ेगा। इस बीच अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी पुष्पा 2 (Pushpa 2) के मेकर्स की तरफ से फिल्म की रिलीज से 100 दिन पहले लेटेस्ट पोस्टर लॉन्च किया गया और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर प्रीडिक्शन कर दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 28 Aug 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर और अल्लू अर्जन (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी मूवी स्त्री 2 (Stree 2) ने नया इतिहास लिखा है। इस मूवी के धमाकेदार प्रदर्शन की सुनामी में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की फिल्में बौनी साबित हुई हैं। आने वाले समय में जो भी फिल्में रिलीज होंगी, उनकी नजरें स्त्री 2 के कलेक्शन पर जरूर रहेंगी।

इस बीच साउथ की तरफ से स्त्री 2 को टक्कर देने के लिए पुष्पा 2 (Pushpa 2) से हर किसी को उम्मीद है। फिल्म की रिलीज से 100 दिन पहले ही मेकर्स की तरफ से बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन को लेकर बड़ा एलान कर दिया गया है। आइए मामले को विस्तार से समझते हैं।

स्त्री 2 को टक्कर देगी पुष्पा 2

बुधवार को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर पुष्पा- द रूल के मेकर्स की तरफ से फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया गया है। जिसमें अल्लू निराले अंदाज में दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ-साथ मेकर्स ने कैप्शन में फैंस को लेकर लिखा है- 

बॉक्स ऑफिस पर एक धमाकेदार प्रदर्शन को देखने को लेकर आप लोग तैयार हो जाइए, क्योंकि अब पुष्पा 2 की रिलीज में महज 100 दिनों का समय बाकी रह गया है।

ये भी पढ़ें- Pushpa 2: Fahadh Fasil के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने शेयर किया उनका पहला लुक, भंवर सिंह ने उड़ाई लोगों की नींद

अब पुष्पा 2 के निर्माताओं के इस पोस्ट को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने इशारों ही इशारों में अन्य फिल्मों को खुला चैलेंज दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर अगला तहलका उनकी ही मूवी का होने वाला है। इससे पहले पुष्पा पार्ट 1 के जरिए कमाई के मामले में उनकी मूवी धमाल मचा चुकी है।

कब रिलीज होगी पुष्पा 2

पुष्पा 2 को यूं तो 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर उतारा जाना था। लेकिन कुछ पोस्ट प्रोडक्शन काम के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया। इसके आधार पर अब निर्देशक सुकुमार की पुष्पा पार्ट 2 को आने वाले समय में 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अल्लू अर्जुन के अलावा आपको इस मूवी में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे कई कलाकार देखने को मिलेंगे। 

ये भी पढ़ें- Pawan Kalyan ने साउथ में बदल रही हीरो की परिभाषा पर कसा तंज, फैंस को लगा Allu Arjun पर है निशाना