Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jailer Collection: बॉक्स ऑफिस पर कायम रजनीकांत का जलवा, 'जेलर' ने 8वें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Jailer Box Office Collection रजनीकांत स्टारर जेलर इन दिनों सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। आलम ये है कि डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार की इस फिल्म की कमाई हर रोज बढ़ती जा रही है। इस बीच जेलर के 8वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके चलते ये कहा जा सकता है कि रजनीकांत का जलवा फैंस पर छाया हुआ है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 18 Aug 2023 10:57 AM (IST)
Hero Image
जेलर ने 8वें दिन किया शानदार कलेक्शन (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: साउथ फिल्म 'जेलर' इन दिनों फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। रजनीकांत स्टारर इस मूवी को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते 'जेलर' सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

इस बीच जेलर के 8वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं, जिससे ये पता चलता है कि इस मूवी का कारोबार अभी और बढ़ना बाकी है।

'जेलर' ने 8वें दिन कमाए इतने करोड़

बीते 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत की 'जेलर' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 2 साल के बाद दिग्गज साउथ फिल्म कलाकार की बड़े पर्दे पर वापसी हुई है। आलम ये है कि इस फिल्म के जरिए रजनीकांत का कमबैक काफी सॉलिड रहा। रिलीज के पहले सप्ताह में दुनिया भर में 400 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली जेलर ने 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए रखा है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी ने 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ का कारोबार किया है, जोकि वीक डे के हिसाब से काफी शानदार कलेक्शन माना जा रहा है। इसके हिसाब से अब जेलर का इंडिया में टोटल कलेक्शन 235.65 करोड़ हो गया है। आने वाले दिनों में 'जेलर' के इस कलेक्शन में काफी इजाफा देखने को मिल सकता है।

'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के आगे 'जेलर' ने नहीं मानी हार

मौजूदा समय इंडियन सिनेमा के लिए काफी शानदार गुजर रहा है। बीते एक सप्ताह पहले बॉक्स ऑफिस पर 'जेलर, गदर 2 और ओएमजी 2' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। खास बात ये है कि ये तीनों फिल्में हर रोज धमाकेदार कमाई कर रही हैं।

वहीं बॉलीवुड की इन फिल्मों के आगे साउथ की 'जेलर' ने हार नहीं मानी है, जिसका पूरा श्रेय रजनीकांत के स्टारडम को जाता है। मालूम हो कि सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में जेलर से काफी पीछे हैं। रिलीज के 8 दिन में इस मूवी ने दुनिया भर में 411 करोड़ का कारोबार कर लिया है।