Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Setu Box Office Collection Day 10: ढेर हुई अक्षय कुमार की 'राम सेतु', 10 दिनों में कमाए बस इतने रुपये

Ram Setu Box Office Collection Day 10 अक्षय कुमार की राम सेतु को दिवाली पर इसलिए रिलीज किया गया था कि इसे 6 दिनों का वीकेंड मिले। पर ये फिल्म फेस्टिवल सीजन का भी फायदा नहीं उठा पाई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 07:43 AM (IST)
Hero Image
Ram Setu Box Office Collection Day 10, Akshay Kumar, Jacqueline Fernandez

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ram Setu Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' दिवाली के मौके पर रिलीज हुई और 10 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का डब्बा गुल हो गया। ओपनिंग डे पर अच्छे कलेक्शन के साथ खुली 'राम सेतु' की कमाई हर आने वाले दिन के साथ घटती जा रही है। अब तो नौबत ये आ गई है कि इस फिल्म के ज्यादातर शो दूसरी फिल्मों को दे दिए गए हैं। इसके साथ रिलीज हुई अजय देवगन की 'थैंक गॉड' का हाल तो इससे भी बुरा है।

डूब गई अक्षय कुमार की 'राम सेतु'

अक्षय कुमार को 'राम सेतु' से काफी उम्मीदें रही होंगी। उनकी पिछली चार फिल्मों को वो सफलता नहीं मिली जैसी किसी सुपरस्टार की फिल्मों को मिलनी चाहिए। 15.25 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली 'राम सेतु' के लिए 10 दिनों बाद ही 2 करोड़ कमाना भी भारी पड़ रहा है। फिल्म अब तक अपनी लागत नहीं निकाल पाई है। आज यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में तीन-तीन नई फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि 'राम सेतु' मिस्टर इंडिया की तरह स्क्रीन्स से गायब ही हो जाएगी।

नहीं मिला दिवाली का फायदा

'राम सेतु' को परफॉर्म करने के लिए छह दिनों का लंबा वीकेंड मिला था जिसका फायदा उठाने में अक्षय कुमार पूरी तरह से नाकाम रहे। फिल्मों के कलेक्शन का आंकड़ा जारी करने वाली वेबसाइट sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार 'राम सेतु' ने 10वें दिन 2.20 करोड़ की कमाई की है (यह आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है) इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई पहुंच गई 66.40 करोड़। गुरुवार, 03 नवंबर को 'राम सेतु' की हिन्दी बेल्ट में कुल ऑक्यूपेंसी रही 8.11%।

बस इतनी रही राम सेतु की कमाई

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार 'राम सेतु' की कुल लागत है 70 करोड़ के आसपास। ऐसे में ये पीरियड ड्रामा फिल्म 10 दिनों में अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है। माना जा रहा है कि शुक्रवार को तीन नई फिल्में मिली, डबल एक्सेल और फोन भूत के रिलीज होने से अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए टाइम ओवर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें

Tabu Birthday Special: अकेले के दम पर तब्बू ने बनाई है इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, जीती हैं रानी वाली जिंदगी

Bigg Boss Highlights: इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई की आई नौबत, शालीन की वजह से टीना नहीं बन पाईं कैप्टन