Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Setu Box Office Collection Day 12: 'राम सेतु' की उल्टी गिनती हुई शुरू, 12 दिनों में नहीं निकाल पाई लागत

Ram Setu Box Office Collection Day 12 राम सेतु की सिनेमाघरों में उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। ये अक्षय कुमार की लगातार चौथी फिल्म बन गई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 06 Nov 2022 08:35 AM (IST)
Hero Image
Ram Setu Box Office Collection Day 12

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Setu Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' को रिलीज हुए 12 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन फिल्म अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई है। किसी जमाने को अक्षय को बॉक्स ऑफिस का खिलाड़ी कहा जाता था, अब लगता है कि उनके सारे दांव पेंच खाली जा रहे हैं। 'राम सेतु' इस साल रिलीज हुई उनकी चौथी फिल्म है और अगर ओटीटी पर कठपुतली को मिला दिया जाए तो पांचवीं। ये सारी ही फिल्में अपना असर छोड़ने में नाकाम रहीं हैं।

सिनेमाघरों में ठंडी पड़ी 'राम सेतु'

'राम सेतु' के सामने मुश्किलें अब दोगुनी नहीं बल्कि पांच गुनी हो गई हैं। बॉक्स ऑफिस पर कांतारा और थैंक गॉड पहले ही उसका जीना मुश्किल कर रही थीं। इस शुक्रवार 4 नवंबर को तीन फिल्में और भी रिलीज हो गई है जिसने राम सेतु की कमाई पर असर डाला है। फिल्म वैसे तो पहले भी कुछ अच्छा नहीं कर रही थी लेकिन इस शुक्रवार के बाद से तो इसे 70 करोड़ क्रॉस करने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ रही है।

12 दिनों में नहीं निकाल पाई लागत

सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार फिल्म ने अपनी रिलीज के 12वें दिन सभी भाषाओं में 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है।  इसके साथ ही फिल्म के कुल कमाई का आंकड़ा पहुंच गया है 69.12 करोड़ के पास। वो वहीं फिल्म ने शनिवार को हिन्दी बेल्ट में 15.47% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। इसकी लगातार घट रही कमाई के बावजूद ये सिनेमाघरों में अभी भी टिकी हुई इसके उल्ट थैंक गॉड का डिब्बा बॉक्स ऑफिस से कब का गोल हो चुका है।

तो क्या फ्लॉप हुई 'राम सेतु'?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ के करीब का है। इसके हिसाब से तो राम सेतु ने अब तक अपनी लागत के ऊपर एक भी रुपया नहीं कमाया है। हालांकि अभी फाइनल आंकड़े आने बाकी हैं जिसके बाद ही कहा जा सकता है कि 'राम सेतु' हिट हुई या फ्लॉप? लेकिन ये तो तय है कि अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस के लिहाज से ये साल काफी बुरा रहा है। 

ये भी पढ़ें

Phone Bhoot Box office collection day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला कटरीना का जादू, 'फोन भूत' ने बस इतनी की कमाई

Saif and Taimur Video: वीकेंड पर बेटे तैमूर संग मस्ती करते दिखे सैफ अली खान, देखें वीडियो