Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Setu Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' का जलवा बरकरार, भाई दूज पर फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Ram Setu Box Office Collection Day 3 अक्षय कुमार की राम सेतु का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म ने भाई दूज के तीन भी बढ़िया कलेक्शन किया है। राम सेतु सिनेमाघरों में अजय देवगन की थैंक गॉड को मात देती नजर आ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 28 Oct 2022 08:09 AM (IST)
Hero Image
ram setu box office collection day 3, akshay kumar

नई दिल्ली, जेएनएन।Ram Setu Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'राज सेतु' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी कमाई करके साबित कर दिया कि वो बॉक्स ऑफिस लंबी टिकने वाली है। दूसरे दिन कमाई में कुछ गिरावट के बावजूद ये डबल डिजिट में रहने में कामयाब रही। 'राम सेतु' की कमाई के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

राम सेतु का जलवा

राम सेतु के कलेक्शन में तीसरे दिन भी बढ़ोतरी नहीं देखी गई। ओपनिंग डे पर 15.25 का बिजनेस करने वाली राम सेतु के दूसरे दिन के कलेक्शन में गिरावट आई और इसने सारी भाषाओं में 11.4 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही इसका कुल कलेक्शन पहुंच गया 26.65 करोड़। बात दें कि इस फिल्म ने साउथ बेल्ट में अच्छा परफॉर्म नहीं किया है।

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार शुरुआती अनुमानों के मुताबिक राम सेतु ने 7.60 से 8.20 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है। मल्टीप्लेक्स में 35 प्रतिशत की गिरावट आई है, लेकिन लेकिन मास बेल्ट्स ने एक स्टेबलाइजर के रूप में काम किया और कुल मिलाकर 30 प्रतिशत की सीमा में गिरावट आई। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 34.45 करोड़ रुपये हो गई है।

शुक्रवार को होगा असली टेस्ट

ओपनिंग डे के बाद से ही राम सेतु की कमाई में लगातार गिरावट देखी जा रही है हालांकि पहले से ही ऐसी उम्मीद भी की जा रही थी। मंगलवार को रिलीज हुई फिल्म को फेस्टिवल का फायदा मिला लेकिन बुधवार और गुरुवार इसके लिए मुश्किलों भरे रहे। इसे समीक्षकों और दर्शकों से फिल्म को मिली-जुली रिपोर्ट मिली थी।

थैंक गॉड पर पड़ी भारी

राम सेतु के लिए शुक्रवार को होगा एसिड टेस्ट। अगर शुक्रवार को राम सेतु की कमाई 15 से 20 फीसदी तक डाउन चली जाती है तो यहां फिल्म के लिए परेशानियां और बढ़ जाएंगी। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म तीन में 45 करोड़ तो कम से कम कमा ही लेगी। क्योंकि अक्षय कुमार जैसे कैलिबर वाले स्टार से बॉक्स ऑफिस पर काफी आशा थी पर राम सेतु इसपर पूरी तरह से खरी नहीं उतरी।

 यह भी पढ़ें

Equal Pay for Men & Women: BCCI के फैसले का बॉलीवुड में स्वागत, फिल्ममेकर ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री भी सीखे सबक

Bigg Boss फेम आर्यन वैद्य दोबारा करने जा रहे हैं शादी, पढ़ें पूरी खबर