Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Day 19 Box Office: Gadar 2 को पछाड़ने के लिए 'एनिमल' ने कसी कमर, 19वें दिन छापे इतने करोड़ नोट

Animal Box Office Collection Day 19 रिलीज के 3 सप्ताह बाद भी अगर कोई मूवी सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है तो वो सिर्फ एनिमल है। बॉक्स ऑफिस पर साल के आखिरी महीने में धमाकेदार कारोबार करने वाली रणबीर कपूर फिल्म की शानदार कमाई का सिलसिला अब भी जारी है और ये मूवी गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 11:16 PM (IST)
Hero Image
एनिमल ने 19वें दिन की इतनी कमाई (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Report Day 19: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' ने साल के अंतिम महीने में धमाकेदार कारोबार कर धूम मचा दी है। रिलीज के तीन सप्ताह के बाद भी 'एनिमल' के शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सिलसिला जारी है।

फैंस की तरफ से मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते अब ये मूवी हर रोज अच्छा कारोबार कर रही है। इस बीच 'एनिमल' के 19वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी सामने आई है। आइए जानते हैं कि इस दिन इस मूवी ने कितने नोट छापे हैं।

तीसरे मंगलवार इतना रहा 'एनिमल' का कलेक्शन

रिलीज के पहले दिन से लेकर 18 दिन 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। इस साल की टॉप कलेक्शन करने वाली मूवी की लिस्ट में शामिल होकर रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने कामयाबी का परचम लहराया है। कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन करते हुए 'एनिमल' ने 19वें दिन ठीक-ठाक कारोबार कर डाला है।

जिसका अंदाजा आप सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के अनुसार आसानी से लगा सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 'एनिमल' ने तीसरे मंगलवार 5 करोड़ का बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है। बीते सोमवार के मुताबिक मूवी की कमाई में हल्की-फुल्की गिरावट तो आई है,

हालांकि रिलीज के तीन सप्ताह बाद किसी भी फिल्म के लिए ये तय माना जाता है। ओवरऑल देखा जाए तो 'एनिमल' ने कमाई के मामले में अपनी मजबूत छाप छोड़ी है। मालूम हो कि कलेक्शन के ये आंकडे़ फिलहाल पूर्वानुमान हैं।

'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब 'एनिमल'

इस साल सनी देओल स्टारर 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन हर किसी को प्रभावित किया था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म 525.45 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कारोबार किया। ऐसे में मंगलवार की कमाई के आंकड़े को जोड़ दिए जाएं तो 'एनिमल' ने अब तक 19 दिन में करीब 522 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

    मूवी     टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  गदर 2   525.45
 एनिमल  522.94 करोड़*

आने वाले दिनों में रणबीर कपूर की ये फिल्म सनी देओल की 'गदर 2' के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ देगी। बता दें कि एनिमल रणबीर के करियर की ओवरऑल सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली मूवी बन चुकी है।

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 18: 'एनिमल' के लिए नहीं खत्म हो रही दीवानगी, सोमवार को किया इतना बिजनेस