Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Box Office Day 2: 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, दो ही दिनों में कमाए 100 करोड़ से ज्यादा

दमदार एक्शन से भरपूर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी के फाइट सीन चर्चा में बने हुए हैं। ए सर्टिफिकेट से नवाजी गई इस फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। एनिमल मूवी ने दो दिन में ताबड़तोड़ बिजनेस कर डाला है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 02 Dec 2023 10:06 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor- Bobby Deol from Film Animal

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Day 2 Collection: सिने प्रेमियों के लिए शुक्रवार को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की डायरेक्ट की गई फिल्म एनिमल रिलीज हुई। इस मूवी को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के फैंस में खासा उत्साह देखने को मिला, जिसका सबूत फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन के रूप में सामने आया। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करने वाली 'एनिमल' ने दूसरे दिन भी गर्दा उड़ा दिया।

धुआंधार कमाई के साथ 'एनिमल' ने ली एंट्री

'एनिमल' मूवी के कुछ सीन सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं। रणबीर कपूर और बॉबी देओल के फाइट सीक्वेंस ने फैंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया। इसके अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डुमरी के साथ रणबीर का इंटिमेट सीन भी एक वजह है, जिसे लेकर लोग फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के दूसरे दिन का अर्ली कलेक्शन सामने आ गया है।

2 दिन में बनाया शतक

फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को 63.8 करुण की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने शनिवार को 60.92 करोड़ का बिजनेस किया। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 124.72 करोड़ हो गया है।

एक्शन सीन ने खींचा ध्यान

फिल्म में ढेर सारे एक्शन सीन दिखाए गए हैं। फैंस रणबीर की एक्टिंग के साथ ही उनके एक्शन के भी कायल हुए हैं। बॉबी देओल के साथ ही उनके भी रफ एंड टफ लुक ने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Firstly showing how much brutally killing him...and then reason behind the kill....

The Most Satisfying kill 🤤😇#AnimalTheMovie #AnimalReview #AnimalPark #Animal pic.twitter.com/kxmrEDEPPv— Venkat Varun (@VenkatVarun5) December 2, 2023

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ के पार की कमाई करने में कामयाब रही। अब डोमेस्टिक कलेक्शन में भी मूवी ने इस आंकड़े को पार कर लिया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि एक हफ्ते के अंदर फिल्म 200 करोड़ की क्लब में एंट्री कर पाती है या इसकी रफ्तार धीमी पड़ जाती है।

यह भी पढ़ें: Animal Intimate Scene: सोशल मीडिया पर छाया रणबीर कपूर-तृप्ति डिमरी का न्यूड वीडियो सीन, रोमांटिक क्लिप वायरल