Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TJMM Box Office Day 6 Collection: रणबीर कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, सोमवार को छापे इतने नोट

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। मूवी को रिलीज हुए छह दिन बीत चुके हैं। आइये जानते हैं कि अब तक फिल्म का कितना कलेक्शन हो गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Mar 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Shraddha Kapoor and Ranbir Kapoor from TJMM

नई दिल्ली, जेएनएन। Tu Jhoothi Main Makkaar Day 6: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की साथ में आई पहली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' अच्छा कलेक्शन करती नजर आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए छह दिन बीत चुके हैं और इतने कम दिनों में लव रंजन द्वारा निर्देशित यह मूवी थिएटर में ठीकठाक संख्या में दर्शकों को लाने में कामयाब रही है। इस फिल्म ने अभी तक कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' और अक्षय कुमार की 'सेल्फी' से भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ने में अब भी पीछे है।

'तू झूठी में मक्कार' का वीकेंड कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म ने पांच दिनों में 70 करोड़ की कमाई कर डाली। वीकेंड के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 70 करोड़ से ज्यादा हो गया।

'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में गिरावट

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'तू झूठी मैं मक्कार' ने छठे दिन 6.05 करोड़ का बिजनेस किया है। उन्होंने ट्वीट किया '#TuJhoothiMainMakkaar ने सोमवार को छठे दिन को डिसेंट कमाई की...नेशनल चेन्स पर फिल्म लीड कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई बुधवार को 15.73 करोड़, गुरुवार 10.34 करोड़, शुक्रवार को 10.52 करोड़, शनिवार को 16.57 करोड़, रविवार को 17.08 करोड़ और सोमवार को 6.05 करोड़ हो गई। कुल कमाई 76.29 करोड़।' यह केवल इंडियन बॉक्स ऑफिस के नंबर्स हैं।

इतने बजट मे बनी है रणबीर-श्रद्धा की फिल्म

कार्तिक आर्यन को लेते हुए'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्में बनाने वाले लव रंजन ने इस बार रणबीर कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' बनाई। यह दोनों का साथ में पहला प्रोजेक्ट है। साथ ही श्रद्धा कपूर के साथ भी रणबीर ने पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनी रोमांटिक कॉमेडी है।

यह भी पढ़ें: Oscar 2023: ऑस्कर होस्ट ने RRR को लेकर कह दी ऐसी बात कि सोशल मीडिया यूजर्स हुए नाराज, कहा- शर्म आनी चाहिए

यह भी पढ़ें: Aamir Khan Birthday: जब आमिर खान की हुई थी 13 साल की दीपिका से मुलाकात, बन गई थी ऐसी स्थिति, दिलचस्प है किस्सा