Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TNR Collection Day 11: 'लियो' के आगे नहीं चले 'टाइगर नागेश्वर राव' के तेवर, 11 वें दिन बस छापे इतने नोट

TNR Box Office Day 11 Collection तेलुगु के सुपरस्टार एक्टर रवि तेजा और नूपुर सेनन स्टारर फिल्म थलापति विजय (Vijay) की मूवी लियो के एक दिन बाद ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हलांकि 11 दिनों में लियो के आगे इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल-बेहाल हो गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
टाइगर नागेश्वर राव 11 डेज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ फिल्मों का बोलबाला इस वक्त सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में भी है। बाहुबली 2, RRR और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो हम पहले ही देख चुके हैं। अब हाल ही में साउथ की दो और बड़ी फिल्में 'लियो' और 'टाइगर नागेश्वर राव' सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

तमिल भाषा में बनी थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और संजय दत्त स्टारर लियो ने 19 अक्टूबर को थिएटर में दस्तक दी, तो वहीं रवि तेजा की TNR 20 अक्टूबर को अपना दमदार एक्शन लेकर हाजिर हुई।

हालांकि, 11 दिनों में ही लियो के आगे टाइगर नागेश्वर राव ने हार मान ली है। पैन इंडिया रिलीज हुई इस फिल्म ने सभी भाषाओं में और वर्ल्ड वाइड कितनी कमाई की, चलिए जानते हैं पूरी रिपोर्ट-

टाइगर नागेश्वर राव ने 'लियो' के सामने की बस इतनी कमाई

'लियो' और 'टाइगर नागेश्वर राव' दोनों ही साउथ के सुपरस्टार एक्टर्स की मूवीज हैं। एक तरफ थलापति विजय जहां तमिल सिनेमा के सुपरस्टार हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रवि तेजा का तेलुगु में बोलबाला है। इन दोनों की फिल्में ही अक्टूबर के महीने में आसपास रिलीज हुईं।

यह भी पढ़ें: TNR Collection Day 10: हर दिन तहलका मचा रही रवि तेजा की फिल्म, 'टीएनआर' के बिजनेस से हिला बॉक्स ऑफिस

हालांकि, थलापति विजय की फिल्म एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है, तो वहीं टाइगर नागेश्वर राव को 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष झेलना पड़ा। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि तेजा और नूपुर सेनन स्टारर टाइगर नागेश्वर राव(TNR Box Office) ने ओरिजिनल भाषा तेलुगु में मंडे को सिंगल डे पर महज 71 लाख का बिजनेस किया। तो वहीं हिंदी में 11वें दिन ये मूवी सिर्फ 4 लाख ही कमा पाई। इंडिया बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का नेट कलेक्शन 34.74 करोड़ का पहुंचा है।

टाइगर नागेश्वर राव 11 डेज कलेक्शन - 

टाइगर नागेश्वर राव वर्ल्डवाइड कलेक्शन-  44.8 करोड़ रुपए
टाइगर नागेश्वर राव इंडिया नेट कलेक्शन-  34.74 करोड़ रुपए
टाइगर नागेश्वर राव इंडिया ग्रॉस कलेक्शन-  40.8 करोड़ रुपए
टाइगर नागेश्वर राव ओवरसीज कलेक्शन- 4 करोड़ रुपए
टाइगर नागेश्वर राव हिंदी भाषा कलेक्शन-  1.68 करोड़ रुपए
टाइगर नागेश्वर राव तेलुगु भाषा कलेक्शन-  33.06 करोड़ रुपए 

सभी भाषाओं और वर्ल्डवाइड TNR का टोटल हुआ कितना बिजनेस?

तेलुगु भाषा में रिलीज हुई रवि तेजा- नूपुर सेनन स्टारर टाइगर नागेश्वर राव ने अब तक सिर्फ 33.06 करोड़ की कमाई की है। इसके अलावा हिंदी भाषा में फिल्म ने महज 1.68 करोड़ रुपए कमाए हैं।

मूवी का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 40.8 करोड़ रुपए तक हुआ है, जबकि दुनियाभर में इस मूवी का कलेक्शन महज 44.8 करोड़ तक पहुंचा है। रवि तेजा और नूपुर सेनन की टाइगर नागेश्वर राव की मूवी ने ओवरसीज 4 करोड़ का बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: TNR Box Office Day 9: 'टाइगर नागेश्वर राव' पर नोटों की बारिश, दोगुनी रफ्तार से 'गणपत' को चटाई धूल