Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TNR Collection Day 1: 'गणपत' पर भारी पड़ी रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव', पहले ही दिन छापे इतने नोट

Tiger Nageswara Rao Collection Day 1 बॉक्स ऑफिस पर अक्सर फिल्मों का क्लैश देखने को मिलता है। 20 अक्टूबर को बड़ी से बड़ी फिल्में रिलीज हुईं जिसमें साउथ और हिंदी सिनेमा की फिल्में शामिल हैं। इसमें साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव ने भी दस्तक दी। इस मूवी ने पहले ही दिन फिल्म गणपत को कड़ी टक्कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 21 Oct 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
Ravi Teja and Nupur Sanon from Tiger Nagesara Rao

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger Nageswara Rao Collection Day 1: शुक्रवार 20 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्म में रिलीज हुईं। एक और फैंस में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' रिलीज हुई, तो दूसरी ओर दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां 2' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस बीच दक्षिण सिनेमा से 'टाइगर नागेश्वर राव' ने भी एंट्री मारी। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की गूंज सुनाई पड़ी है।

कृति सेनन को मिली छोटी बहन की फिल्म से टक्कर

'टाइगर नागेश्वर राव' कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन की पहली फिल्म है। इस मूवी में उनकी जोड़ी साउथ के बड़े एक्टर रवि तेजा के साथ बनी है। खास बात यह है कि दोनों बहनों की फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई हैं और नूपुर ने आते ही बड़ी बहन को कांटे की टक्कर देना शुरू कर दिया है।

'गणपत' से तीन गुना ज्यादा कमाए रवि तेजा की फिल्म ने

बॉक्स ऑफिस ट्रैक्टर सैकनिल्क के अनुसार, 'टाइगर नागेश्वर राव' ने पहले दिन 8 करोड़ की ओपनिंग ली है। जबकि, गणपत फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन 2.50 करोड़ देखने को मिला, जो की टाइगर और कृति की फिल्म 'गणपत' की ओपनिंग से तीन गुना ज्यादा है। नूपुर सेनन और रवि तेजा की फिल्म के ये आंकड़े सभी भाषाओं में मिलाकर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

'टाइगर नागेश्वर राव' की कास्ट

अगर फिल्म के बजट की बात करें, तो रवि तेजा स्टारर 'टाइगर नागेश्वर राव' का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है। वहीं, फिल्म की स्टार कास्ट में गायत्री भारद्वाज और रेनू देसाई भी नजर आई हैं। जबकि अनुपम खेर और मुरली शर्मा का भी फिल्म में रोल है। वामसी के डायरेक्शन में बनी 'टाइगर नागेश्वर राव' पैन इंडिया फिल्म है। इसे तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है।