Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Collection: बॉक्स ऑफिस पर छायी 'फुकरे 3', तीन दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़

Fukrey 3 Collection Day 3 सिनेमाघर में 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म फुकरे 3 ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। पहले दो पार्ट्स की तरह इस पार्ट की कहानी भी लोगों को अट्रैक्ट कर रही है। फुकरे 3 पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Oct 2023 07:27 AM (IST)
Hero Image
Fukrey 3 Film Pankaj Tripathi, Pulkit Samrat, Manjot Singh, Varun Sharma and Richa Chadha

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 Collection Day 3: फेमस कॉमेडी फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी 'फुकरे 3' बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म की कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया है। फुकरे 3 के साथ हनी, चूचा, भोली पंजाबन और पंडित जी वापस आ गए हैं। ठहाके भरे डायलॉग से भरपूर इस फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई और भी फिल्मों को बड़ी टक्कर दी है।

बॉक्स ऑफिस पर छायी फुकरे 3

'फुकरे 3' मूवी विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' और कंगना रनोट की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' के साथ रिलीज हुई है। फुकरे 3 इन सब में सबसे आगे चल रही है। फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिसमें इसने 'जवान' को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी ठीकठाक कमाई से आगे बढ़ रही है।

तीसरे दिन की इतनी कमाई

फुकरे 3 का तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है, जिसे देखने के बाद लगता है कि फिल्म वीकेंड तक आराम से 30 से 35 करोड़ तक कमा ले जा सकती है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने तीसरे दिन 11 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 8.82 करोड़, दूसरे दिन 7.81 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 26.63 करोड़ के आसपास होगा। वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें, तो फुकरे 3 ने 22 करोड़ तक का बिजनेस कर डाला है।

'जवान' को दी मात

फुकरे 3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की फिल्म जवान को शनिवार की कमाई में पीछे छोड़ दिया है। किंग खान की फिल्म ने शनिवार को 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 595.53 करोड़ हो गया है। जवान फिल्म 600 करोड़ क्लब में शामिल होने की बहुत करीब पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: 'इससे अच्छा तो मैं मर जाऊं...', शहनाज गिल ने इंडस्ट्री को लेकर कही हैरान करने वाली बात