Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office: दो दिन में Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani की कमाई 27 करोड़ के पार, Oppenheimer का भी जलवा बरकरार

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani शनिवार को सप्ताहांत और मोहर्रम की छुट्टियां होने का फायदा इस फिल्म को टिकट खिड़की पर भी मिला। शनिवार को बढ़त के साथ इस फिल्म की कमाई करीब 16.05 करोड़ रुपये रही। इस तरह प्रदर्शित होने के पहले दो दिनों में करीब 27.15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म को ठोस शुरुआत मिली है। रविवार को आंकड़े और ज्यादा बढ़ सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 31 Jul 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
राकी और रानी की प्रेम कहानी को मिली ठोस शुरुआत।

साल 2016 में प्रदर्शित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के करीब सात साल बाद इस सप्ताह बड़े पर्दे के लिए फिल्मकार करण जौहर निर्देशित फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी प्रदर्शित हुई। करण के निर्देशन के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे सितारों से भरी इस फिल्म से टिकट खिड़की को काफी उम्मीदें थी।

11.1 करोड़ रुपये की ओपनिंग

फिल्म को लेकर समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया रही, लेकिन टिकट खिड़की पर इस फिल्म को ठोस शुरुआत मिली है। देश में इस फिल्म को 3450 से ज्यादा स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया। जिससे फिल्म को शुक्रवार को करीब 11.1 करोड़ रुपये की अच्छी ओपनिंग मिली।

क्या OMG 2 में बदलेगा अक्षय कुमार का भगवान शिव का किरदार? रिलीज से पहले मेकर्स के सामने आई एक और परेशानी!

उसके बाद शनिवार को सप्ताहांत और मोहर्रम की छुट्टियां होने का फायदा इस फिल्म को टिकट खिड़की पर भी मिला। शनिवार को बढ़त के साथ इस फिल्म की कमाई करीब 16.05 करोड़ रुपये रही। इस तरह प्रदर्शित होने के पहले दो दिनों में करीब 27.15 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म को ठोस शुरुआत मिली है। रविवार को कमाई के आंकड़े और ज्यादा बढ़ सकते हैं।

ओपनहाइमर की कमाई जारी

वहीं पिछले सप्ताह प्रदर्शित हालीवुड फिल्में ओपनहाइमर और बार्बी की भारत में दूसरे सप्ताह भी अच्छी कमाई रही। शनिवार को दोनों फिल्मों ने क्रमशः 7.25 करोड़ रुपये और 3.05 करोड़ रुपये कमाए।

RRKPK BTS Video: जया के सेट पर आते ही सब हो जाते थे अलर्ट, साड़ी में हॉट दिखने के लिए आलिया करती थीं ये काम

शनिवार तक ओपनहाइमर की भारत में कुल कमाई करीब 84.8 करोड़ रुपये तथा बार्बी की 32.1 करोड़ रुपये हो चुकी है। वैश्विक कमाई के मामले में बार्बी 5220 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनहाइमर की 2550 करोड़ रुपये की कमाई से आगे है।