Move to Jagran APP

RRKPK Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस को चीरते हुए 100 करोड़ के पार आलिया-रणवीर की फिल्म, रविवार को दमदार कमाई

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 10 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज को 10 दिन बीत चुके हैं। वीकडेज पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई न कर पा रही हो लेकिन वीकेंड पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने वीकेंड पर शानदार बिजनेस करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 07 Aug 2023 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2023 08:30 AM (IST)
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट/Instagram- करण जौहर

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 10: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की शुरुआत 11 करोड़ से हुई थी।

इस फैमिली ड्रामा फिल्म ने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की थी। हालांकि, वीकडेज पर शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन स्टारर इस फिल्म की कमाई पर असर जरूर पड़ा था, लेकिन अपने पहले वीक के बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने खुद को संभाल लिया है और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 100 करोड़ के पार पहुंच गई है।

रॉकी और रानी...पहुंचीं 100 करोड़ के पार

करण जौहर (Karan Johar) ने 'ए दिल है मुश्किल' की रिलीज के सात साल बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से निर्देशन में वापस कदम रख रहा है। जिस तरह से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर का निर्देशन में वापसी करना सफल रहा।

शनिवार को 11.5 करोड़ के आसपास बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने रविवार को सिंगल डे पर लगभग 13.82 करोड़ की टोटल कमाई की है। वर्ल्डवाइड पहले ही जया बच्चन स्टारर ये फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अब इंडिया में भी इस फिल्म ने 10 दिनों के अंदर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) की अब तक टोटल कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 105.4 करोड़ की हुई है।

वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से इतनी दूर है रणवीर-आलिया की फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इंडिया में तो उछाल आया ही है, लेकिन इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म काफी अच्छा कारोबार कर रही है। ये फिल्म दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई करने से महज थोड़ी ही दूर है।

वर्ल्डवाइड रणवीर सिंह और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म की कमाई टोटल 180.1 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है। हालांकि, आने वाले तीन दिनों में फिल्म का बिजनेस काफी हिल सकता है, क्योंकि 11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 (Gadar 2) और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 (OMG 2) बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.