Move to Jagran APP

Salaar Day 12 Box Office Report: प्रभास की 'सलार' की कमाई का शोर जारी, 12वें दिन इतना हुआ कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 12 रिलीज के दो सप्ताह पूरे करने की कगार पर खड़ी प्रभास (Prabhas) स्टारर सलार इस समय सफलता के रथ पर सवार है। धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस मूवी पर नोटों की जमकर बारिश हुई है। इस बीच प्रभास की सलार के 12वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 02 Jan 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
सलार ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Day 12 Collection In India: साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर प्रशांत नील की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सलार पार्ट-1 सीजफायर' ने कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है। रिलीज के 11 दिन के भीतर प्रभास की इस मूवी ने फैंस का दिल बखूबी जीता है।

जिसकी बदौलत ये एक्शन थ्रिलर बंपर कलेक्शन करने में कामयाब रही है। इस बीच सलार के 12वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है, आइए इस मूवी के मंगलवार के कारोबार की डिटेल्स जानते हैं।

12वें दिन 'सालार' की कमाई शानदार

पहले वीकेंड की तरह दूसरे वीकेंड पर भी 'सालार' ने अपनी बेहतरीन कमाई का सिलसिला जारी रखा है। हालांकि दूसरे रविवार के बाद से इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट जारी है, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म के टोटल इनकम में बढ़ावा देखने को मिल रहा है।

दोस्ती की रिश्ते की एक शानदार मिसाल को कायम करती 'सालार' के 12वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट रिवील हो गई है। सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार इस साउथ फिल्म ने दूसरे मंगलवार को करीब को 7.50 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का ये कलेक्शन हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में है।

हालांकि 'सालार' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ये नंबर्स फिलहाल पूर्वानुमान हैं। लेकिन 12वें दिन की इस कमाई को जोड़ने से 'सालार' के टोटल बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन में शानदार इजाफा देखने को मिला है। बता दें कि इस फिल्म की कुल कमाई 369.12 करोड़ हो गई है।

प्रभास की तीसरी बड़ी हिट बनी 'सालार'

साउथ सुपरस्टार प्रभास के लिए 'सालार' की सफलता बेहद खास है। क्योंकि इससे पहले एक्टर की फिल्म 'साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष' कमर्शियल तौर पर उतनी अधिक प्रभावशाली नहीं रही।

ऐसे में 'सालार' अब प्रभास के करियर की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने की कगार पर है। इससे पहले प्रभास की 'बाहुबली और बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में जमकर गदर मचाया है।

ये भी पढ़ें- Salaar Box Office Collection Day 11: न्यू ईयर पर सुनामी लेकर आई 'सालार', प्रभास की फिल्म पर हुई नोटों की बारिश