Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Box Office Collection: 'सालार' ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस, पहले दिन कमाई के मामले में आई सुनामी

Salaar Box Office Collection Day 1 साउथ एक्टर प्रभास स्टारर फिल्म सालार को लेकर फैंस की इंतजार खत्म हो गया है। शुक्रवार यानी आज से केजीएफ (KGF) डायरेक्टर प्रशांत नील की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच प्रभास (Prabhas) की सालार पार्ट-1 सीजफायर के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 22 Dec 2023 09:30 PM (IST)
Hero Image
सालार ने पहले दिन की धमाकेदार कमाई (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Day 1 Box Office Collection: प्रभास का नाम साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की सूची में शामिल होता है। लंबे समय से फैंस प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है और 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप देखा जा रहा है। इस बीच 'सालार' के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने गए हैं। ऐसे में एक नजर प्रभास की इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर डालते हैं।

पहले दिन 'सालार' ने की धमाकेदार कमाई

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म 'सालार' को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है। 'सालार' को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज से पहले इस मूवी की बंपर एडवांस बुकिंग ने ये साबित कर दिया था कि ओपनिंग डे पर साला ताबड़तोड़ कारोबार करेगी।

इस बीच 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' की पहले दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ो के अनुसार प्रशांत नील की इस मूवी ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। हालांकि की कमाई के ये आंकड़े फिलहाल पूर्वानुमान हैं। असल नंबर्स आना अभी बाकी हैं। फिल्म की ये कमाई सभी भाषाओं में है।

लेकिन कलेक्शन के इन आंकड़ों से ये अनुमान साफ लगाया जा सकता है कि 'सालार' को ओपनिंग डे पर तेजतर्रार शुरुआत मिली है। इतना नहीं 'सालार' अब शाह रुक खान स्टारर 'डंकी' पर भारी पड़ती हुई नजर आ सकती है।

प्रभास की लास्ट 4 फिल्मों की ओपनिंग

   फिल्म    ओपनिंग डे कलेक्शन
  सालार       95 करोड़*
  आदिपुरुष       36 करोड़
  राधे-श्याम       4.4 करोड़
  साहो       24.40 करोड़

'सालार' हिलाएगी बॉक्स ऑफिस

रिलीज के पहले दिन 'सालार' के रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन का अंदाजा पहले ही लगाया जा रहा था। दरअसल रिलीज से पहले पूरे भारत में प्रभास की 'सालार' की 30 लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई थी। ऐसे में ओपनिंग डे पर फिल्म का शानदार कारोबार होना तो बनता है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में भी ये फिल्म लाजवाब कमाई करती हुई आगे बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें- Salaar: पृथ्वीराज सुकुमार ने 'डंकी' और 'सालार' के मुकाबले पर दिया बयान, कहा- 'मुझे किसी का कोई डर नहीं'