Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Box Office Collection Day 6: 300 करोड़ की दहलीज पर खड़ी 'सालार', छठे दिन की इतनी कमाई

Salaar BO Collection Day 6 फिल्म सालार को लेकर इस समय काफी सुर्खियां तेज हैं। फिल्म आदिपुरुष की असफलता के बाद प्रभास फिल्म सालार के जरिए कमाल की वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस समय सालार पार्ट 1 सीजफायर के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अपडेट सामने आ गया है। इस बीच आइए जानते हैं कि इस मूवी ने छठे दिन कितना कारोबार कर लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Dec 2023 10:12 PM (IST)
Hero Image
सालार ने अब तक किया इतना कारोबार (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Day 6 Box Office Report: प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' इस समय फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। इस मूवी का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है, जिसकी वजह से 'सालार' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है।

ऐसे में सालार की रिलीज का आज एक सप्ताह पूरा हो गया है। आइए जानते हैं कि बुधवार को छठे दिन प्रभास की इस मूवी ने कितने करोड़ की कमाई कर ली है।

प्रभास की 'सालार' का चला जादू

साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार को लेकर लंबे समय से फैंस बड़ी ही बेसब्री इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तो यकीनन तौर पर फैंस के लिए किसी उत्सव जैसा माहौल बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

जिसने सालार की कमाई में भी काफी अहम रोल अदा किया है। इस बीच निर्देशन प्रशांत नील की इस बहुचर्चित फिल्म के रिलीज के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की डिटेल्स सामने आ गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर सालार ने बुधवार को सभी भाषाओं में 16.78 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिलहाल फिल्म का ये कलेक्शन अनुमानित है।

लेकिन जिस तरह से हर रोज सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में शानदार प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है तो उसके हिसाब से ये अगली ब्लॉकबस्टर बन सकती है।

'सालार' का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

  • पहला दिन- 90.2 करोड़
  • दूसरा दिन- 56.35 करोड़
  • तीसरा दिन- 62.05 करोड़
  • चौथा दिन- 46.3 करोड़
  • पांचवा दिन- 24.9 करोड़
  • छठे दिन- 15.57 करोड़
  • कुल कमाई- 297.08 करोड़

'डंकी' पर पड़ा प्रशांत नील की 'सालार' का असर

'सालार' एक दिन शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लेकिन प्रभास की एक्शन थ्रिलर 'सालार' का प्रभाव 'डंकी' पर साफतौर पर पड़ता हुआ नजर आ रहा है। जिसके अनुमान दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं।

प्रभास के लिए सालार की ये सफलता उनके फिल्मी करियर के लिए कई मायनों में खास है। हालांकि इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि शुरुआती दिनों की तुलना में फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट भी आई है।

ये भी पढ़ें- Salaar Day 5 Box Office Collection: Animal के बाद 'सालार' धमाका, 5वें दिन कलेक्शन से मचाई धूम