Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Box Office Day 21: 'एनिमल' बनी 'सालार' के रास्ते का कांटा, गुरुवार को प्रभास की मूवी का गिरा बिजनेस

Salaar Box Office Day 21 Collection प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म सालार की शुरुआत तो बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार हुई थी लेकिन अब धीरे-धीरे ये मूवी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही है। हिंदी में ही नहीं तेलुगु भाषा में भी सालार की कमाई कम हो रही है और इसकी सबसे बड़ी वजह है एनिमल जो सिनेमाघरों में अब भी राज कर रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 12 Jan 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
'एनिमल' की मौजूदगी में बॉक्स ऑफिस पर गिर रहा है 'सालार' का बिजनेस/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Day 21 Collection: सालार को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 21 दिन पूरे हो चुके हैं। ये मूवी सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को क्रिसमस के खास मौके पर रिलीज हुई। 'सालार' की तकरार वैसे तो शाह रुख खान की 'डंकी' के साथ है, लेकिन प्रभास और प्रशांत नील की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई में 'एनिमल' सबसे बड़ा रोड़ा बन रही है।

एनिमल सिनेमाघरों में 41 दिन के बाद भी लगी हुई है। रणबीर कपूर की इस फिल्म के 100 रुपए के ऑफर ने दर्शकों को एक बार फिर से 'एनिमल' की तरफ खींच लाया है, जिसकी वजह से सिर्फ 'डंकी' की कमाई पर ही असर नहीं हुआ है, बल्कि 'सालार' की भी दिन ब दिन हालत खराब हो रही है। 21वें दिन सालार ने सभी भाषाओं में कितनी कमाई की है, चलिए जानते हैं यहां पर आंकड़ें-

'सालार' ने शुक्रवार को किया बस इतना बिजनेस

पैन इंडिया स्टार प्रभास के चाहने वाले दुनियाभर में हैं। 'सालार' वर्ल्डवाइड तो दोगुनी रफ्तार से भाग रही है, लेकिन इंडिया में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म का कलेक्शन अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। तेलुगु स्टार प्रभास की 'सालार' साउथ से ज्यादा हिंदी भाषा में कलेक्शन कर रही है। बुधवार को ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल हुई, इस फिल्म का गुरुवार को कलेक्शन काफी ठंडा रहा।

यह भी पढ़ें: Salaar Box Office Day 20: 'सलार' ने छूआ 400 करोड़ का आंकड़ा, इन फिल्मों के क्लब में मारी धांसू एंट्री

सैकनलिक.कॉम के मुताबिक, हिंदी भाषा में जहां इस मूवी ने गुरुवार को लगभग 1.17 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं तमिल भाषा में मूवी महज 13 लाख रुपए ही कमा पाई। इसके अलावा तेलुगु भाषा में मूवी का बिजनेस 59 लाख तक हुआ।

सालार बॉक्स ऑफिस 21 डेज कलेक्शन 

सालार इंडियन बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन 401.74 करोड़ रुपए
सालार बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन 472.75 करोड़ रुपए
सालार बॉक्स ऑफिस हिंदी कलेक्शन 149.42 करोड़ रुपए
सालार बॉक्स ऑफिस तमिल कलेक्शन 19.08 करोड़ रुपए
सालार बॉक्स ऑफिस तेलुगु कलेक्शन 216.84 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतना पहुंचा है सालार का कलेक्शन

सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो, इस मूवी का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन 401.74 करोड़ तक पहुंचा है। इसके अलावा फिल्म का इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 472.75 करोड़ तक का हुआ है। हिंदी भाषा में प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस मूवी ने 149.42 करोड़ की कमाई की है।

इसके अलावा तमिल भाषा में मूवी का टोटल कलेक्शन 19.08 करोड़ तक हुआ है और तेलुगु भाषा में इस मूवी ने 21 दिनों में 216.84 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। आपको बता दें कि 'एनिमल' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन तक तो 'सालार' जल्द पहुंच सकती है, लेकिन इंडिया में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की मूवी को बीट करना सालार के लिए काफी मुश्किल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Salaar Worldwide Collection: एनिमल के साथ खतरे में 'जवान' और 'पठान' का तख्त, 'सालार' का हो गया इतना बिजनेस