Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Box Office Day 25: कैप्टन मिलर-हनुमैन ने मिलकर निकाला 'सालार' का दम, 25वें दिन बस इतने लाख हुई कमाई

Salaar Box Office Day 25 Collection प्रभास की फिल्म सालार बीते साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी की शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हुई र्थी लेकिन अब कैप्टन मिलर और हनुमैन जैसी फिल्मों ने सिनेमाघरों में आकर सालार को तख्त से नीचे उतार दिया है। सोमवार को प्रभास-प्रशांत नील की मूवी का कलेक्शन लाखों में गिर गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 16 Jan 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
कैप्टन मिलर-हनुमैन ने मिलकर 25वें दिन निकाला 'सालार' का दम/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Day 25 Collection: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'सालार' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए लगभग 25 दिनों का समय बीत चुका है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी शानदार हुई थी।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस मूवी ने शुरूआती 20 दिन तो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था, लेकिन अब धीरे-धीरे मूवी की कमाई घटने लगी है।

धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' और वारालक्ष्मी सरथकुमार की फिल्म 'हनुमैन' की रिलीज का सालार के कलेक्शन पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ा है और फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई करोड़ों से गिरकर लाखों में पहुंच गयी है।

सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर बस हुआ इतना कलेक्शन

'सालार' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही जल्द 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, लेकिन अब मूवी की कमाई घट रही है। रविवार का फायदा तो 'सालार' को पहले ही नहीं मिला, लेकिन अब वर्किंग डेज पर भी फिल्म की हालत खस्ता हो रही है।

यह भी पढ़ें: Salaar OTT Release Confirm: ओटीटी पर भी देख सकेंगे 'सालार', इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी भाषा में रिलीज के 25 वें दिन सालार (Salaar Movie)ने हिंदी भाषा में टोटल 35 लाख रुपए तक की कमाई की। वहीं तेलुगु भाषा में प्रशांत नील-प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस फिल्म की कमाई महज 2 लाख तक हुई। वैसे 'सालार' का तेलुगु भाषा में हिंदी भाषा से कम कमाई होना कहीं न कहीं प्रभास के लिए निराशाजनक है।

सालार घरेलू बॉक्स ऑफिस 25 डेज कलेक्शन 

सालार इंडिया नेट कलेक्शन 404.45 करोड़ रुपए
सालार इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 477.65 करोड़ रुपए 
सालार हिंदी भाषा टोटल कलेक्शन 151.3 करोड़ रुपए/ 35 लाख सिंगल डे 
सालार तेलुगु भाषा टोटल कलेक्शन 217.65 करोड़ रुपए/ 2 लाख रुपए 
सालार तमिल भाषा टोटल कलेक्शन 19.08 करोड़ रुपए
सालार मलयालम भाषा कलेक्शन 11.04 करोड़ रुपए

अब तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर इतना कमा पाई 'सालार'

सालार ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 404.45 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि प्रभास (Prabhas)और श्रुति हासन स्टारर इस फिल्म का कलेक्शन ग्रॉस कलेक्शन 477.65 करोड़ तक का हुआ है। आपको बता दें कि धनुष और वारालक्ष्मी दोनों ही साउथ सिनेमा के बड़े सितारे हैं, ऐसे में 'सालार' के लिए 'कैप्टन मिलर' और 'हनुमैन' दोनों फिल्में ही मुसीबत बनकर आई।

सालार बीतते दिनों के साथ जिस तरह से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस मूवी का सफर बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही खत्म हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Salaar Box Office Day 21: 'एनिमल' बनी 'सालार' के रास्ते का कांटा, गुरुवार को प्रभास की मूवी का गिरा बिजनेस