Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Collection Day 22: घटती कमाई के बावजूद गर्दा उड़ा रही 'सालार', शुक्रवार को प्रभास की फिल्म ने की इतनी कमाई

Salaar Box Office Collection Day 22 साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म सालार को लेकर चर्चा में है। इस मूवी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। होम्बले फिल्म्स ने मनोरंजन जगत में अपनी स्टेबिलिटी साबित की है। यह साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है और अब भी मजबूती से अपनी पकड़ बनाए हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jan 2024 08:27 AM (IST)
Hero Image
प्रभास फिल्म 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Collection Day 22: प्रभास की फिल्म 'सालार' ने रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में खूब गर्द उड़ाया है। इस क्राइम एक्शन थ्रिलर फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे है। 'सालार' साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। हिंदी बेल्ट में भी फिल्म ने ठीकठाक कमाई की। 

'सालार' की शुक्रवार की कमाई

22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'सालार' ने पहले ही दिन 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया था। इसने साल की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी कायम किया। इसके बाद भी कैश रजिस्टर में फिल्म ने हर दिन कई करोड़ जोड़े। हालांकि, दूसरे हफ्ते के बाद फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अब भी मूवी अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई है।

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अभिनय से सजी 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' ने शुक्रवार को तकरीबन 60 लाख तक की कमाई की है। यह सैकनिल्क द्वारा दिए गए आंकड़े हैं। इसके लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 402.40 करोड़ हो गया है। 

'सालार' का अब तक का कलेक्शन

पहला हफ्ता- 308 करोड़

दूसरा हफ्ता- 70.1 करोड़

तीसरा हफ्ता- 23.7 करोड़

'सालार' की स्टोरी

फिल्म दो दोस्तों की कहानी है, जो बचपन में एक दूसरे के लिए जान की बाजी लगा देने से भी गुरेज नहीं करते थे। मगर बाद में उन्हें अलग होना पड़ता है। जब वह बड़े होते हैं और उनका एक दूसरे से सामना होता है, तब दोनों के लिए कई चीजें बदल चुकी हैं। कहानी सत्ता को लेकर जंग के अस्तित्व की है, जिसमें दो दोस्त उलझ जाते हैं।

'सालार' की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा श्रुति हासन, मीनाक्षी चौधरी, श्रेया रेड्डी सरन सक्ती और रामचंद्र राजू जैसे कलाकारों का भी अभिनय देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Salaar Box Office Day 15: बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही 'सालार', 400 करोड़ क्लब में एंट्री लेने से बस इतनी दूर