Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar Box Office Day 15: बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही 'सालार', 400 करोड़ क्लब में एंट्री लेने से बस इतनी दूर

Salaar Box Office Day 15 डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार पार्ट 1- सीजफायर बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन कर आगे बढ़ी है। एक्टर प्रभास के दमदार फाइटिंग सीन्स और पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री ने कहानी को दिलचस्प मोड़ पर लाकर रोका जिससे फैंस में सेकंड पार्ट का क्रेज बरकरार है। बहरहाल अभी तक सालार ने टिकट विंडो पर अच्छा कलेक्शन किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jan 2024 09:20 AM (IST)
Hero Image
प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन. फोटो क्रेडिट: एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar Box Office Collection Day 15: साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'सालार' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। इस मूवी के जरिये उनका शानदार कमबैक हुआ है। 2023 में 'आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के बाद प्रभास को 'सालार' से खोया स्टारडम वापस मिल गया। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्तों का समय ही बीता है। 'सालार' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बिजनेस कर रही है। 

जारी है 'सालार' फिल्म की कमाई 

'बाहुबली' के बाद प्रभास को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार था, जो कि 'सालार' के साथ खत्म हुआ है। एक्शन से भरपूर इस मूवी में उनके दमदार फाइटिंग सीन और डायलॉग्स को काफी पसंद किया गया। यही वजह है कि फिल्म ने पहले ही दिन दुनियाभर में अपने कारोबार से लोगों के जहन में गहरी छाप छोड़ी और अब भी फिल्म सिनेमाघरों में लगातार कमाई किए जा रही है।

400 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

'सालार' अब भारत में 400 करोड़ के करीब पहुंच गई है। अगर ये मूवी इसी तरह कारोबार करती रही, तो जल्द ही ये आंकड़ा भी पार कर लेगी। बता दें कि 'सालार' ने दूसरे शुक्रवार 3.50 करोड़ तक की कमाई की है। इससे फिल्म का बिजनेस 381.60 करोड़ पर आ रुका है। दो हफ्तों में फिल्म का ये कलेक्शन अच्छा है। इसी के साथ 'सालार' फिल्म एनिमल को कड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश में है।

पार्ट 2 को लेकर चर्चा में 'सालार'

'सालार' के सीक्वल का ऐलान हो चुका है। दूसरे पार्ट का नाम 'शौर्यांगा पर्वम' है। प्रभास जल्द ही सेकंड पार्ट की शूटिंग शुरू करेंगे।

स्पेन में रिलीज होगी 'सालार'

सालार फिल्म के तगड़े कलेक्शन के बीच इसके स्पेन में रिलीज को लेकर चर्चा में है। फिल्म 7 मार्च को लैटिन अमेरिका में स्पैनिश भाषा में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: Animal Day 36 Collection: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है 'एनिमल' का जोश, जारी है लाखों में कमाई का सिलसिला