Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salaar vs Dunki Box Office: क्या शाह रुख खान को पछाड़ पाएंगे प्रभास, जानें कौन बनेगा बॉक्स ऑफिस का नया सरताज?

Salaar vs Dunki Box Office Collection Day 1 शाह रुख खान की डंकी और प्रभास की सालार के बीच मुकाबला बढ़ता जा रहा है। दोनों फिल्म के बीच हुए हलिया विवाद ने इस मुकाबले को और हवा दे दी। वहीं अब डंकी की पहले दिन की कमाई सामने आ चुकी है। कुछ घंटों में सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भी रिपोर्ट आ जाएगी

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Dec 2023 02:37 PM (IST)
Hero Image
क्या शाह रुख खान को पछाड़ पाएंगे प्रभास ? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की डंकी और प्रभास की सालार में तगड़ा मुकाबला है। डंकी गुरुवार को, तो सालार शुक्रवार को रिलीज हुई। बस एक दिन के फर्क के साथ दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धावा बोला। रिलीज से पहले डंकी और सालार के बीच स्क्रीन्स को लेकर विवाद भी देखने को मिला, जिसने बॉक्स ऑफिस पर मुकाबले को और भी जबरदस्त कर दिया है।

डंकी, बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोल चुकी है। इसके साथ ही ओपनिंग डे के कलेक्शन को लेकर रिपोर्ट भी आ गई है। वहीं, शुक्रवार को सालार ने भी शुरुआत कर दी है। आइए जानते हैं ओपनिंग डे कलेक्शन में कौन किस पर भारी पड़ेगा और बॉक्स ऑफिस का नया सरताज बनकर सामने आएगा...

यह भी पढ़ें- Salaar को बर्बाद करने के आरोप निकले सही, मुंबई के थिएटर मालिक ने फिल्म की रिलीज रोकने का किया खुलासा

शाह रुख को डंकी ने किया निराश

डंकी, 21 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में शाह रुख खान लीड एक्टर हैं, जो अब तक पठान और जवान के साथ बॉक्स ऑफिस किंग बने हुए हैं। हालांकि, डंकी की ओपनिंग बेहद कम रही है।

डंकी ने कमाए कितने करोड़ ?

पठान और जवान के मुकाबले डंकी काफी पीछे रह गई है। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ और जवान ने 75 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, डंकी ने ओपनिंग डे पर महज 30 करोड़ के साथ शुरुआत की है।

यह भी पढ़ें- Dunki के लिए Shah Rukh Khan ने फेंका तुरुप का इक्का, बौखलाए Salaar के मेकर्स, बदल जाएगा बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित!

क्या सालार तोड़ेगी डंकी की कमर ?

सालार ने अपना दम एडवांस बुकिंग में ही दिखा दिया था। फिल्म ने देशभर में रिलीज के पहले ही छप्परफाड़ कमाई कर ली। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में सालार, डंकी को जबरदस्त पटखनी देने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, सालार पहले दिन देशभर के बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ के साथ खाता खोलेगी। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है।