Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Worldwide Collection: फीका पड़ रहा सलमान खान की फिल्म का जादू, इस कमाई पर आ रुका वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Tiger 3 Worldwide Collection सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस में ओपनिंग डे के दिन जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। शुरुआती कुछ दिनों के बाद फिल्म की कमाई में उतार चढ़ाव देखने को मिला। बढ़ते-लुढ़कते कलेक्शन के बीच टाइगर 3 ने 17वें दिन कितनी कमाई कर डाली है इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 29 Nov 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan and Katrina Kaif from Tiger 3

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यशराज स्पाई यूनिवर्स की 'टाइगर 3' अपने कलेक्शन को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। डोमेस्टिक फ्रंट में फिल्म 300 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच चुकी है। जबकि, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म 400 करोड़ से भी आगे निकल चुकी है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी ने 17 दिनों में एवरेज कलेक्शन किया है। उतार-चढ़ाव के साथ भरी इस फिल्म का 17वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है।

'टाइगर 3' एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म 'टाइगर' की तीसरी इन्सटॉलमेंट है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 94 करोड़ से ओपनिंग ली थी। दो दिनों में मूवी 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी। शुरुआती 3 से 4 दिनों के बाद फिल्म की कमाई धीमी रफ्तार से आगे बढ़ने लगी है। हालांकि, बीच में आए उछाल ने मेकर्स के मन में उम्मीद जरूर जगाई थी, लेकिन सामने आए आंकड़ों ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। 

कहां तक पहुंची सलमान खान की फिल्म?

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के दमदार एक्शन सीन से सजी फिल्म टाइगर 3 वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 450 करोड़ के करीब पहुंच गई है। बॉलीवुड मूवी रिव्यूज के अनुसार, टाइगर 3 ने 17वें दिन 449 करोड़ की कमाई कर डाली है। इसके पहले फिल्म का लास्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन 447 करोड़ था।

एनिमल' और 'सैम बहादुर' से मिलेगी टक्कर

1 दिसंबर को रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना है। हालांकि, फिल्म एनिमल एडवांस बुकिंग के मामले में सैम बहादुर से कई गुना आगे है। लेकिन जिस रफ्तार से 'टाइगर 3' आगे बढ़ रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि इसे इन दोनों फिल्मों से कड़ी टक्कर मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी का हुआ रिव्यू, पोस्ट में कही गई थी ये बात