Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Advance Booking: रणबीर कपूर की Animal को टक्कर देने के लिए तैयार 'सैम बहादुर', बिके इतने टिकट

Sam Bahadur Ticket Advance Booking बॉलीवुड के मशहूर कलाकार विक्की कौशल (Vicky Kushal) जल्द ही फिल्म सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं। इस मूवी को लेकर विक्का का नाम मौजूदा समय में चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं एडवांस बुकिंग के मामले में सैम बहादुर रणबीर कपूर की एनिमल(Animal) को टक्कर देने के लिए तैयार है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 30 Nov 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
शानदार तरीके से चल रही है 'सैम बहादुर' की एडवांस बुकिंग (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal Sam Bahadur Advance Booking: 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'सैम बहादुर' और 'एनिमल' के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा। एक तरफ रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को लेकर फैंस में काफी जबरदस्त क्रेज बना हुआ है तो दूसरी तरफ इस मूवी को टक्कर देने के लिए विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने अपनी कमर कस ली है। इस बात का अंदाजा आप सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

जानिए कितनी हुई 'सैम बहादुर' की एडवांस बुकिंग

'सैम बहादुर' की रिलीज में अब से सिर्फ महज एक दिन का समय बाकी रह गया है। इस मूवी की रिलीज का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी मुख्य वजह डायरेक्टर मेघना गुलजार और विक्की कौशल की जोड़ी है। बतौर डायरेक्टर मेघना कई शानदार फिल्में बना चुकी हैं, जबकि विक्की के साथ वह 'राजी' जैसी हिट मूवी भी दे चुकी हैं।

ऐसे में 'सैम बहादुर' में इन दोनों को कमाल एक बार फिर से देखने को मिल सकता है। गौर करें 'सैम बहादुर' की एडवांस बुकिंग की तरफ तो इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' 57 हजार 888 टिकटों की सेल हो चुकी है।

किसी भी फिल्म के लिए रिलीज से पहले इतनी टिकटों की एडवांस बुकिंग एक अच्छा आंकड़ा माना जाता है। इतना ही नहीं आज एडवांस बुकिंग के आखिरी दिन इस नंबर्स में और भी सुधार होने की पूरी उम्मीद है।

इस जाबांज की कहानी 'सैम बहादुर'

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' इंडियन आर्मी के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। इस मूवी में विक्की सैम के किरदार में नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में सायना मल्होत्रा और फातिमा सना शेख लीड रोल में मौजूद हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा 'सैम बहादुर' को बॉक्स ऑफिस पर कैसी शुरुआत मिलती है।

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur की स्क्रीनिंग पर विक्की कौशल को सपोर्ट करने पहुंचीं Katrina Kaif, ब्लैक आउटफिट में कपल की ट्विनिंग