Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Box Office Collection: पहले दिन 'सैम बहादुर' ने दिखाया दमखम, बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ से खोला खाता

Sam Bahadur Day 1 Collection डायरेक्टर मेघना गुलजार की मूवी सैम बहादुर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी को लेकर बीते समय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। इस बीच रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर अपनी छाप छोड़ते हुए अच्छी शुरुआत की है। इस बीच सैम बहादुर के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Box office Collection Day 1: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर विक्की कौशल की लेटेस्ट फिल्म 'सैम बहादुर' सिनेमाघरों में आज से रिलीज हो गई है। चारों तरफ इस फिल्म की चर्चा जोरों-शोरों से चल रही है। रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश की वजह से 'सैम बहादुर' के कलेक्शन पर संकट के बादल छाए हुए थे।

ऐसे में विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' के रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है।

जानिए पहले दिन 'सैम बहादुर' ने कमाए कितने करोड़

'एनिमल' के साथ बॉक्स ऑफिस भिड़ंत की वजह से ऐसा माना जा रहा था कि विक्की कौशल की फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में पीछे न रह जाए। लेकिन शानदार कहानी और दमदार एक्टिंग की बदौलत इस मूवी ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है। सोशल मीडिया पर 'सैम बहादुर' को लेकर फैंस के बीच तगड़ा बज बना हुआ है और हर कोई इस फिल्म की प्रशंसा कर है।

इस बीच गौर करें डायरेक्टर मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार ओपनिंग डे पर विक्की कौशल की इस मूवी ने करीब 5.50 करोड़ की कमाई की है,जोकि एक्टर के स्टारडम के हिसाब से काफी ठीक-ठीक मानी जा रही है।

अक्सर देखा गया जाता है कि जब दो फिल्में एक ही दिन एक साथ रिलीज होती हैं तो उनमें से एक की कमाई प्रभावित होती है। लेकिन 'सैम बहादुर' के साथ ऐसा नहीं हुआ है और फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कमाल कर दिखा दिया है। हालांकि कलेक्शन के ये आंकड़े फिलहाल पूर्वानुमान हैं और तय आंकड़े अभी आना बाकी है।

विक्की कौशल की टॉप ओपनर में शामिल हुई 'सैम बहादुर'

पहले दिन बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के साथ ही 'सैम बहादुर' विक्की कौशल की टॉप ओपनर मूवी में शामिल हो गई है। 'सैम बहादुर' से पहले एक्टर की 'उरी-सर्जिकल स्ट्राइक, राजी, जरा हटके जरा बचके और भूत' जैसी मूवीज ने रिलीज के पहले दिन शानदार काराबोर किया है। ऐसे में अब इस लिस्ट में 'सैम बहादुर' का नाम भी शामिल हो गया है।

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Twitter Review: 'एनिमल' के आगे लोगों को कितनी पसंद आ रही है 'सैम बहादुर'? जानिये जनता की राय