Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Box Office Day 19: बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' का दबदबा, 19वें दिन की हैरान करने वाली कमाई

Sam Bahadur Day 19 Collection विक्की कौशल स्टारर मूवी सैम बहादुर बेशक बड़े पैमाने पर कारोबार नहीं कर सकी लेकिन धीरे-धीरे इस फिल्म ने अच्छा-खासा कलेक्शन कर डाला है। रिलीज के 3 सप्ताह के बाद भी सैम बहादुर की शानदार कमाई जारी है। इस बीच इस मूवी के 19वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 11:18 PM (IST)
Hero Image
जानिए सैम बहादुर का कलेक्शन (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Box Office Collection Day 19: डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' को कम नहीं आंका जा सकता है। बेशक विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म ने उतने बड़े पैमाने पर कमाई का कारोबार नहीं किया है, लेकिन स्लो-स्लो 'सैम बहादुर' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कामय रखा।

इस बीच 'सैम बहादुर' के 19वें दिन के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं, जो इस फिल्म की शानदार कमाई के सिलसिले को मजबूती दे रहे हैं।

'सैम बहादुर' ने 19वें दिन की इतनी कमाई

रिलीज के तीन सप्ताह पूरे होने के बाद भी विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' को लेकर फैंस की दिवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब भी फैंस इस मूवी को देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। इसी कारण हर दिन ये फिल्म कमाई के में मजबूत दिखाती हुई आगे की तरफ बढ़ रही है।

शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' की रिलीज से पहले 'सैम बहादुर' ने कलेक्शन के मामले में दमखम दिखाया है, जिसका अनुमान 19वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगाया जा सकता है। दरअसल सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक 'सैम बहादुर' ने मंगलवार 19 दिसंबर को अनुमानित करीब 1.50 करोड़ का कारोबार किया है।

हालांकि सोमवार की तुलना में फिल्म की कमाई में लगभग 10 लाख की कमी जरूर आई, लेकिन फिर भी ये नंबर्स औसतन माने जा रहे हैं। फिल्म की टोटल कमाई 80 करोड़ हो गई है।

इतना रह सकता है 'सैम बहादुर' का लाइटाइम कलेक्शन

21 दिसंबर को शाह रुख खान की 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके एक दिन प्रभास स्टारर 'सालार' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के पास अब कमाई करने के लिए महज 1-2 दिन का समय बाकी रह गया है।

इन दोनों बड़ी फिल्मों की रिलीज से 'सैम बहादुर' की कमाई पर असर पड़ेगा और इस फिल्म का टोटल नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 81-82 करोड़ के आस-पास रह सकता है।

ये भी पढ़ें- Animal Day 19 Box Office: Gadar 2 को पछाड़ने के लिए 'एनिमल' ने कसी कमर, 19वें दिन छापे इतने करोड़ नोट