Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Box Office Day 5: एनिमल से टक्कर लेना सैम बहादुर को पड़ा भारी, मंगलवार को बस छापे इतने नोट

Sam Bahadur Box Office Day 5 Collection विक्की कौशल और फातिमा सना शेख स्टारर सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से कड़ी टक्कर ली। हालांकि रणबीर कपूर की फिल्म से टकराना विक्की कौशल को काफी भारी पड़ा क्योंकि मंगलवार को फिल्म महज इतनी कमाई कर पाई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 11:23 AM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन की इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Box Office Day 5 Collection: विक्की कौशल-फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा स्टारर सैम बहादुर ने सिनेमाघरों में उस दिन दस्तक दी थी, जिस दिन रणबीर कपूर की 'एनिमल' रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर ली।

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' को समीक्षकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' से टकराना इस मूवी के लिए काफी भारी पड़ रहा है।

समीक्षकों से तारीफ मिलने के बाद भी 'एनिमल' के मुकाबले इस फिल्म को थिएटर में कम दर्शक मिल रहे हैं।  मंगलवार को सैम बहादुर ने इंडिया और वर्ल्डवाइड कितनी कमाई की, चलिए जानते हैं आंकड़ें-

मंगलवार को 'सैम बहादुर' का बॉक्स ऑफिस पर रहा ऐसा हाल

'सैम बहादुर' में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार अदा किया। एक्टर ने जिस तरह से खुद को इस किरदार से ढाला उसकी तारीफ करते हुए लोग नहीं थक रहे हैं। पहले वीकेंड पर जोरदार कमाई करने वाली सैम बहादुर का कलेक्शन वीकडेज पर काफी गिर गया है।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Box Office Day 4: चौथे दिन 'सैम बहादुर' को लगा झटका, बॉक्स ऑफिस पर Animal ने बिजनेस किया मुश्किल

सोमवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जहां 3.5 करोड़ के आसपास कमाई की थी, तो वहीं मंगलवार को मूवी का सिंगल डे कलेक्शन ठीक ठाक रहा। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांचवें दिन सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस सिंगल डे पर 3.6 करोड़ का कारोबार किया। इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल नेट कलेक्शन 32.65 करोड़ का कारोबार किया।

सैम बहादुर 5 डेज कलेक्शन- 

सैम बहादुर की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 40.3 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर इंडिया नेट कलेक्शन  32.65 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  34.3 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर ओवरसीज कलेक्शन  6 करोड़ रुपए 
सैम बहादुर मंगलवार कलेक्शन 3.6 करोड़ रुपए 

दुनियाभर में 'सैम बहादुर' अब तक कमा पाई है इतने करोड़

इंडिया में तो विक्की कौशल और फातिमा सना शेख की फिल्म की रफ्तार धीमी है ही, लेकिन इसी के साथ दुनियाभर में भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई काफी धीमी है।

'सैम बहादुर' ने वर्ल्डवाइड अब तक सिर्फ 40 करोड़ का बिजनेस किया है। ओवरसीज मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई ओवरसीज मार्केट में टोटल 6 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar ने Sam Bahadur की तारीफों के बांधे पुल, Vicky Kaushal के लिए कहा- 'लगा सामने सैम खड़े हैं'