Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Day 15 Box Office: 'सैम बहादुर' ने लगाई लंबी छलांग, 15वें दिन में कमाई में आया भारी उछाल

Sam Bahadur 15 Day Collection विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर रिलीज के दो सप्ताह भी अपना कमाल दिखा रही है। रणबीर कपूर के एनिमल के आगे इस मूवी ने हार न मानने की ठान ली है जिसका अंदाजा आप सैम बहादुर के 15वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को इस फिल्म ने कितना कारोबार किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Dec 2023 08:27 AM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर की शानदार कमाई जारी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Box Office Collection: फिल्म 'राजी' में डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ नजर आने वाले विक्की कौशल ने उनकी लेटेस्ट फिल्म 'सैम बहादुर' में भी अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है। रिलीज के दो सप्ताह के बाद भी ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए आगे बढ़ रही है।

इस बीच 'सैम बहादुर' के 15वें दिन की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि देशभक्ति की मिसाल कायम करती इस फिल्म ने बीते शुक्रवार को कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

'सैम बहादुर' के कलेक्शन में आया भारी उछाल

भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल ने अपना पूरा दमखम दिखाया है। एक्टिंग के मामले में इस फिल्म के जरिए विक्की ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया है कि ऐसे ही उन्हें इंडस्ट्री का मंजा हुआ कलाकार नहीं कहा जाता है।

अभिनेता के कमाल के अभिनय ने इस मूवी की सफलता में अहम योगदान दिया है। ऐसे में एक नजर डाली जाए 'सैम बहादुर' के 15वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के आधार पर शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.25 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

गुरुवार की तुलना में फिल्म की ये कमाई काफी ज्यादा है, क्योंकि 14 दिसंबर को 'सैम बहादुर' ने 1.65 करोड़ का कोराबार किया है। इसके साथ ही अब विक्की कौशल की इस मूवी की टोटल कमाई में भी बढ़ोत्तरी हुई है।

पिछले दो दिन में बदला फिल्म की कमाई का गणित

   दिनांक      कमाई
  14 दिसंबर      1.65 करोड़
  15 दिसंबर     2.25 करोड़
  कुल कलेक्शन    68.85 करोड़

70 करोड़ के करीब पहुंची 'सैम बहादुर'

'सैम बहादुर' एक ऐसी फिल्म है जो आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगा देती है। दुश्मन देश के मनसूबे को किस तरह से सैम मानेकशॉ ने अपनी बहादुरी से ध्वस्त किया था, उसका प्रमाण आपको विक्की कौशल की इस फिल्म में आसानी से देखने को मिलेगा।

गौर करें 'सैम बहादुर' के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो 68.85 करोड़ हो गया है और जल्द ही ये फिल्म 70 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी।

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Box Office Collection: विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का निकला दम, 14वें दिन कमाई रही सिर्फ इतनी