Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Worldwide Collection: विक्की कौशल की फिल्म की लगी लॉटरी, 'सैम बहादुर' 100 करोड़ क्लब में शामिल

Sam Bahadur Worldwide Box Office Collection Day 18 विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने नया माइल स्टोन एचीव किया है। फिल्म ने रिलीज के 17 दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। सैम बहादुर की कमाई शुरुआत से धीमी है लेकिन फिल्म बिना रुके आगे बढ़ती रही है। जिसका अब फिल्म को फायदा भी मिला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Dec 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
'सैम बहादुर' 100 करोड़ क्लब में शामिल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Worldwide Box Office Collection: विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर रिलीज के दिन से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रही है। हालांकि, बिजनेस की रफ्तार में रुकावट नहीं आई। कछुए की चाल ही सही, लकिन सैम बहादुर आगे बढ़ती रही। जिसका अब फिल्म को फायदा भी मिला है

सैम बहादुर ने दुनियाभर में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म ये माइल स्टोन रिलीज के 17 दिनों में हासिल कर पाई।

यह भी पढ़ें- Arijit Singh: विशाल भारद्वाज ऑटो ट्यून से करते हैं परहेज, अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर्स के खोले राज

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

विक्की कौशल, सैम बहादुर की इस सफलता के बाद खुशी से झूम रहे हैं। 18 दिसंबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि सैम बहादुर ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

देशभर में कमाए कितने करोड़

सैम बहादुर के डोमेस्टिक बिजनेस की बात करें, तो फिल्म की स्पीड थोड़ी धीमी है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 1 दिसंबर को रिलीज हुई सैम बहादुर अब कर देशभर में 76 करोड़ का नेट बिजनेस कर चुकी है। फिल्म का बिजनेस आने वाले वीकेंड पर और नीचे जा सकता है, क्योंकि गुरुवार को शाह रुख खान की डंकी और शुक्रवार को प्रभास की सालार रिलीज हो रही है।

डंकी और सालार से मुकाबला

डंकी और सालार 2023 की मच अवेडेट फिल्में हैं। फैंस के बीच इनका जबरदस्त क्रेज है, जिसका असर एडवांस बुकिंग में साफ देखने को मिल रहा है सैम बहादुर का मुकाबला रिलीज के वक्त रणबीर कपूर की एनिमल के साथ था। इस फिल्म ने सैम बहादुर के बिजनेस पर काफी हद तक असर डाला।

यह भी पढ़ें- Salaar: शुरू हुई 'सालार' के स्वागत की तैयारी, मुंबई में लगा प्रभास का 120 फीट ऊंचा कटआउट, वीडियो वायरल

फिल्म की कहानी

सैम बहादुर की कहानी की बात करें तो ये भारत के पहले फील्ड मार्शल की बयोपिक है। आर्मी में उन्होंने चार दशकों का शानदार करियर देखा। सैम बहादुर ने अपनी जिंदगी में 5 वर्ल्डवार का देखा। सैम बहादुर का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है।