Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira Box Office Day 3: 'सरफिरा' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई छलांग, संडे को अक्षय कुमार की मूवी ने किया इतना कलेक्शन

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा तीन दिन पहले सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं दर्शकों से भी फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि संडे की छुट्टी का इस फिल्म को फायदा मिला या नहीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 14 Jul 2024 09:22 PM (IST)
Hero Image
सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sarfira Box Office Collection Day 3: साल 2024 की शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) रिलीज हुई थी, लेकिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब इस फिल्म के बाद हाल ही में उनकी 'सरफिरा' (Sarfira) रिलीज हुई है।

इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ-साथ राधिका मदान, सीमा बिस्‍वास, परेश रावल और जय उपाध्‍याय भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं। खिलाड़ी कुमार की यह मूवी बिजनेसमैन जीआर गोपीनाथ की बायोपिक है, जिसमें लीड रोल निभा रहे हैं। अब इस मूवी के तीसरे दिन के कलेक्शन का पूर्वानुमान भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने संडे को कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Sarfira Review: कहानी एक 'सरफिरे' की, जिसने आम आदमी को भी हवाई जहाज में बिठा दिया, अक्षय कुमार की जोरदार वापसी

संडे को सरफिरा ने मारी छलांग

सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी यह मूवी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अपने ओपनिंग डे पर भले ही इस मूवी ने धीमी शुरुआत की हो, लेकिन शनिवार और संडे का फिल्म का अच्छा फायदा मिला है। पहले दिन इस मूवी ने 2.5 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला। इसके बाद दूसरे दिन अक्षय की मूवी में उछाल आया और इसने 4.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

Photo Credit: Akshay Kumar/Instagram

अब सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी ने तीसरे दिन यानी संडे को 4.43 करोड़ रुपये (खबर लिखे जाने तक) का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में देखा जाए तो सरफिरा के तीसरे दिन का फाइनल कलेक्शन 5 करोड़ से ज्यादा का हो सकता है।

इन फिल्मों के आगे टिकेगी सरफिरा

अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर फिल्म सरफिरा को इस समय दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि' से टक्कर मिल रही है। इसके साथ ही राघव जुयाल की किल भी थिएटर्स में मौजूद है और अक्षय कुमार की फिल्म के साथ ही रिलीज होने वाली कमल हासन की मूवी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। ऐसे में सुधा कोंगरा की यह मूवी का सफर बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Sarfira Box Office Day 2: वीकेंड पर छा गई अक्षय कुमार की 'सरफिरा', दूसरे दिन कमाई में आया बड़ा उछाल