Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira Box Office Day 5: बिजनेस के लिए तरसी अक्षय कुमार की 'सरफिरा', काम नहीं आ रहा सुपरस्टार का स्टारडम

कल्कि 2898 एडी के बाद अब हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर सरफिरा रिलीज हुई है। अक्षय कुमार की ये फिल्म पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी। फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू भी मिले हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। रिलीज के पांच दिन बाद भी कलेक्शन निराशाजनक है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jul 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
'सरफिरा' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' ने रिलीज के पांच दिन पूरे कर लिए है। फिल्म करोड़ों में कमाई कर रही है, लेकिन बिजनेस निराशाजनक है। 'सरफिरा' को कमाई करने के लिए बॉक्स ऑफिस काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। अब तक फिल्म महज 15.4 करोड़ अपने खाते में जुटा पाई है, जबकि मुकाबले में सिर्फ कल्कि 2898 एडी है, जिसे रिलीज के तीन हफ्ते हो चुके हैं।

बड़े मियां छोटो मियां के बाद 'सरफिरा' एक्टर अक्षय कुमार की साल 2024 की दूसरी फिल्म है। उनकी पहली मूवी बुरी तरह पिट गई थी। अब यही हाल 'सरफिरा' का होता भी दिख रहा है, क्योंकि ओपनिंग वीक में फिल्म का बिजनेस लगातार नीचे गिर रहा है।

धमाकेदार नहीं रही ओपनिंग

'सरफिरा' के पांच दिनों के बिजनेस रिपोर्ट पर नजर डाले, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 2.5 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, शनिवार को बिजनेस 4.25 और रविवार को 5.25 करोड़ रहा।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 20: कमजोर पड़ने लगी 'कल्कि' की शक्तियां? इस जादुई आंकड़े के पास पहुंच फूली सांसें

मंडे टेस्ट रहा मुश्किल

'सरफिरा' को मंडे टेस्ट में भी झटकी खाना पड़ा, क्योंकि फिल्म का कलेक्शन तेजी से नीचे गिरा। सोमवार को फिल्म सिर्फ 1.45 करोड़ कमाए। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'सरफिरा' का बिजनेस मंगलवार को 1.95 करोड़ रहा। इसके साथ ही फिल्म का टोटल बिजनेस 15.4 करोड़ पहुंच गया है।

फिल्म की स्टार कास्ट

'सरफिरा' का डायरेक्शन सुधा कोंगरा ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स ने किया है। 'सरफिरा' में अक्षय कुमार के साथ फीमेल लीड में राधिका मदान हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी शामिल हैं। सरफिरा तमिल एक्टर सूर्या स्टारर सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है। 2020 में रिलीज हुई सोरारई पोटरु ने बेस्ट फीचर फिल्म और बेस्ट एक्टर समेत पांच नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीते थे। बता दें कि परेश रावल ने दोनों फिल्म में काम किया है। 

यह भी पढ़ें- Sarfira Day 4 Box Office: मंडे टेस्ट में नहीं उड़ा 'सरफिरा' का हेलीकॉप्टर, चौथे दिन कमाई में हुई टांय-टांय फुस्स