Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sarfira Box Office Day 6: अक्षय कुमार पर फिर मंडराया फ्लॉप का साया, 6 दिनों में 'सरफिरा' का बिजनेस निराशाजनक

अक्षय कुमार की सरफिरा बॉक्स ऑफिस पर लगातार स्ट्रगल कर रही है। ओपनिंग डे पर भी फिल्म को खास बिजनेस नहीं मिल पाया। वहीं वर्कडेज में तो हालत और भी खस्ता हो गई है। अभी ये देखना बाकी है कि क्या सरफिरा आने वाले दिनों में किसी तरह से अपनी स्थिति को सुधार पाएगी या ये फिल्म भी अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jul 2024 09:27 AM (IST)
Hero Image
हिट फिल्म के लिए तरसे अक्षय कुमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सरफिरा' बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक बिखेरने में नाकामयाब रही है। फिल्म ने बुधवार तक केवल 17.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे ये साफ हो गया है कि दर्शकों ने इसे उम्मीद के अनुसार सराहा नहीं है।

'सरफिरा' का कुल कलेक्शन अब तक संतोषजनक नहीं रहा है। पहले दिन से ही इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये खरी नहीं उतर सकी। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर ठीक- ठाक कमाई करने की कोशिश की, लेकिन बाद के दिनों में कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली।

हिट के लिए तरसे अक्षय कुमार

फिल्म क्रिटिक्स ने 'सरफिरा' को मिली- जुली प्रतिक्रिया दी है। कईयों ने इसकी कहानी और निर्देशन की तारीफ की है, लेकिन दर्शकों के साथ ये कनेक्ट नहीं कर पा रही है। अक्षय कुमार की एक्टिंग की हमेशा की तरह तारीफ की जा रही है, लेकिन यह फिल्म उनके करियर की अन्य हिट फिल्मों की तरह सफल नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें- Sarfira Box Office Day 5: बिजनेस के लिए तरसी अक्षय कुमार की 'सरफिरा', काम नहीं आ रहा सुपरस्टार का स्टारडम

'सरफिरा' का संघर्ष जारी

'सरफिरा' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस करने के लिए संघर्ष कर रही है। सैकनिल्क के अनुसार, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2.5 करोड़ कमाए। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन बढ़कर 4.25 करोड़ और पांचवें दिन 5.25 करोड़ हो गया। हालांकि, मंडे टेस्ट आते ही 'सरफिरा' को झटका लगा और एक बार फिर कमाई गिर गई।

6वें दिन भी बिजनेस रहा निराशाजनक

'सरफिरा' ने सोमवार को सिर्फ 1.45 करोड़ कमाए। वहीं, मंगलवार को कलेक्शन 1.95 करोड़ रही। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को फिल्म ने लगभग 2 करोड़ कमाए। इसके साथ रिलीज के 6 दिनों में 'सरफिरा' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 17.40 जुटा लिए है।

मुश्किल होगा आने वाला वक्त

बॉक्स ऑफिस पर 'सरफिरा' के बिजनेस को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म को दर्शकों से ज्यादा समर्थन नहीं मिल सका है। आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में और गिरावट की संभावना है, जो निर्माताओं और स्टार कास्ट के लिए चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Box Office Day 20: कमजोर पड़ने लगी 'कल्कि' की शक्तियां? इस जादुई आंकड़े के पास पहुंच फूली सांसें